Punjab: Sandeep Nangal Ambiya की कबड्डी मैच में गोली मर कर हत्या, 20 राउंड हुई फायरिंग।

0
2

सोमवार की शाम पंजाब के जालंधर के नकोदर के मल्लियां कलां गांव में चल रहे कबड्डी मैच के दौरान अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी (Sandeep Nangal Ambiya) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. कुछ अज्ञात बदमाशों ने कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान अचानक गोलीबारी शुरू कर दी. इस अंधाधुंध गोलियों की वजह से कबड्डी के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया (Sandeep Nangal Ambiya) को गोली लगी और उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़े: UP MLC Election: को लेकर BJP का एलान विधानसभा में हारे नेताओं को टिकट नहीं

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स घटनास्थल पहुंची. इस गोलीबारी की वजह से स्टेडियम में भगदड़ मच गई थी. खबरों के मुताबिक अचानक से चली अंधाधुंध गोली में संदीप को कई गोलियां लगी थी.

सफ़ेद रंग की कार से आये थे हमलावर

घटना स्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक हमलावर एक सफेद रंग की कार से आए थे. हमलावर फायरिंग करने के बाद उसी कार से भागने में कामयाब हो गए. स्टेडियम में मौजूद लोगों ने बताया कि हमलावरों ने करीब 20 राउंड फायरिंग की.

मैच के दौरान Sandeep Nangal Ambiya की हुई थी बहस

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक मैच के दौरान संदीप (Sandeep Nangal Ambiya) की एक व्यक्ति के साथ बहस हुई थी. यह बहस इतनी अधिक हुई कि नौबत मारपीट तक पहुंच चुकी थी. इस बहस को बढ़ता देख आयोजकों और कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को सुलटा दिया.

Sandeep Nangal Ambiya

लेकिन इस बहस के थोड़ी देर बाद ही हमलावर कार से पहुंचे और संदीप पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी. बताया जा रहा है कि संदीप कि जिस व्यक्ति के साथ कहासुनी हुई थी उसी ने शूटर बुलाए थे.

यह भी पढ़े: 3 युवकों ने युवती का रेप कर बनाया वीडियो,शादी की पहली रात पति को भेजा।

इस घटना के बाद से टूर्नामेंट को बंद कर दिया गया है. संदीप की हत्या के बाद से कबड्डी के प्रशंसकों में काफी गुस्सा दिख रहा है. संदीप बीते दो-तीन सालों से एमएलके कबड्डी फेडरेशन चला रहे थे. इस फेडरेशन के साथ पंजाब के कई बेहतरीन कबड्डी खिलाड़ी जुड़े हुए हैं. यह फेडरेशन कई कबड्डी टूर्नामेंट को करवाता रहता है.

अस्पताल पहुंचने से पहले ही Sandeep Nangal Ambiya की हो गयी मौत

फायरिंग करने के बाद हमलावर घटनास्थल से भागने में कामयाब हो गए. इस फायरिंग में घायल खिलाड़ियों को घटनास्थल पर मौजूद लोग चार पहिया वाहन की मदद से अस्पताल लेकर पहुंचे. गोली लगने से संदीप (Sandeep Nangal Ambiya) के शरीर से अधिक खून निकलने के कारण उनकी मौत रास्ते में ही हो गई.

यह भी पढ़े: UP Board Exam Date Sheet 2022: 10th और 12th की परीक्षाएं 24 मार्च से होंगी शुरू।

इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरी पुलिस फोर्स घटनास्थल पहुंची और कुछ पुलिस फोर्स अस्पताल भी गई. इस हमले की वजह से इलाके में हालात बेकाबू ना हो इसके लिए पुलिस प्रशासन ने सतर्कता बरतते हुए भारी पुलिस फोर्स को तैनात करने का फैसला किया है.

हमलावर की तलाश कर रही है पुलिस

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधिकारी लोगों से पूछताछ कर रहे हैं. पुलिस फायरिंग करने आए बदमाशों के बारे में सुराग जुटाने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए आसपास के इलाके में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़े:  UP Board Exam Date Sheet 2022: 10th और 12th की परीक्षाएं 24 मार्च से होंगी शुरू।