विराट कोहली की फॉर्म को लेकर शोएब अख्तर ने कहीं बड़ी बात

विराट कोहली इन दिनों अपने सबसे खराब दौर से गुजर रहे है विराट कोहली को उनके खराब प्रदर्शन के चलते काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। जिस तरह से विराट कोहली लगातार असफल हो रहें है उसकी वजह से लगातार उनको टीम से बाहर करने की बात की जा रही है। विराट कोहली पहले टेस्ट क्रिकेट में काफी निराशाजनक प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन धीरे-धीरे विराट कोहली क्रिकेट के तीनों ही प्रारूपों में अपनी फॉर्म खोते हुए दिखाई दे रहे हैं। विराट कोहली इस वक्त उस दौर से गुजर रही है जहां पर वों क्रीज पर समय भी नहीं बीता पा रहे हैं।

क्रीज पर टिकने को तरसे कोहली

विराट कोहली से लगातार उनके फैंस को 71वें शतक की उम्मीद रहती है लेकिन विराट कोहली 50 रन बनाने में भी सक्षम नहीं हो पा रहे है। इस साल विराट कोहली के बल्ले से कुछ खास रन नहीं निकलें है वहीं उन्होंने 3 साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं लगाया है। हालांकि विराट कोहली को लेकर इस वक्त दो गुट दिखाई दे रहें है एक वों विराट कोहली की आलोचना कर रहे हैं और दूसरे वो जो लगातार विराट कोहली का समर्थन कर रहें है। विराट कोहली के समर्थन की बात करें तो उसमें कई दिग्गजों का नाम शामिल है यें दिग्गज भारत के अलावा पाकिस्तान के भी है।

बाबर आजम के बाद अब शोएब अख्तर ने भी किया विराट का समर्थन

अभी हाल ही में विराट कोहली को लेकर बाबर आजम ने एक खास ट्वीट किया जिसमें उन्होंने विराट कोहली की खराब दौर पर बात करते हुए उन्हें मजबूत रहने की सलाह दी। लेकिन अब विराट कोहली पर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी बयान दिया है। शोएब अख्तर नें अपने बयान में विराट कोहली का समर्थन किया है और उन्होंने कहा है कि विराट कोहली एक ना एक दिन जल्द ही वापसी करेंगे। आपको बता दें कि शोएब अख्तर ने अपनी यूट्यूब चैनल पर विराट कोहली की बात करते हुए कहा कि लोग मुझे कहते हैं कि विराट कोहली के करियर में कुछ नहीं रहा वों आने वाले वक्त में कुछ नहीं कर पाएंगे। लेकिन मै विराट कोहली का सपोर्ट इसलिए कर रहा हूं क्योंकि यें कोई खालाजी का घर नहीं है जो 70 शतक लगा दिए यें कोई कैंडी क्रश नहीं हो रहा है जो अगलें ने 70-100 कर दिए यें वही कर सकता है जो ग्रेट होता है। इसके बाद शोएब अख्तर ने आगे कहा कि मेरी तो ख्वाहिश है आप जो इस पेश के बाद विराट बाहर आएगा वों दुनिया का कोई और ही बंदा होगा।

विराट कोहली की आलोचनाओं पर शोएब अख्तर ने कितनी बड़ी बात

विराट कोहली पर हो रही लगातार आलोचनाओं पर भी शोएब अख्तर ने बात करते हुए कहा कि विराट का कुछ चीजों पर फोकस करना परफॉर्म नहीं हुआ तो कोई बात नहीं लोग बाहर निकालने का कह रहे हैं तो क्या हुआ यह जो चारो चीजे हो रही है। यें आपको बड़ा बनने के लिए हो रही है आपको इन सब से डरना नहीं है। आप अभी बहुत छोटे हो और फिट भी हो गौरतलब है कि शोएब अख्तर का विराट कोहली पर यह बयान विराट कोहली के फैंस को जरूरी ही अच्छा लगेगा। लगातार जो पड़ोसी मुल्क से विराट कोहली को प्यार और समर्थन मिल रहा है यह बताता है कि विराट कोहली के चाहने वाली सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी है।

विराट कोहली पर टीम से बाहर होने का खतरा

विराट कोहली के सबसे खराब दौर की बात करें तो इंग्लैंड सीरीज ही रहेगी जहां अब तक विराट कोहली के बल्ले से 20 से ज्यादा रन नहीं निकल पाए है। इंग्लैंड के खिलाफ आने वाला तीसरा वनडे मुकाबला विराट कोहली के लिए काफी महत्वपूर्ण रहेगा क्योंकि अगर विराट कोहली एक बार फिर उस मुकाबले में रन बनाने से चूके तो उनके ऊपर एक बार फिर से आलोचकों की गाज गिरना तय है।