स्पिनर 𝐘𝐚𝐫𝐢𝐬 𝐒𝐡𝐚𝐡 के खिलाफ नाबालिक ने दर्ज कराई 𝐅𝐢𝐫?

0
1

पाकिस्तान के अनुभवी क्रिकेटर यासिर शाह बड़ी मुसीबत में फ़स गये है। यासिर शाह और उनके दोस्त फरहान का नाम एक 14 साल की बच्ची के रेप केस में सामने आया है. यासिर शाह और उनके दोस्त के खिलाफ इस्लामाबाद में FIR दर्ज कराई गई है। यासिर शाह के दोस्त फरहान पर एक 14 साल की बच्ची सें रेप करने और उसका वीडियो बनाने का आरोप है। खबर के मुताबिक रेप के बाद फरहान ने उस बच्ची की बात यासिर शाह से कराई थी, एफ आई आर में लिखा गया है. यासिर शाह नें बच्ची को धमकी दी और चुप रहने को कहा हालांकि मामले को लेकर अब तक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। यासिर शाह नें भी अभी तक इसमें कोई रिएक्शन नहीं दिया है. इस्लामाबाद पुलिस ने यासिर शाह के खिलाफ एफ आई आर की पुष्टि कर दी है। लड़की ने f.i.r. में कहा है. यासिर शाह की दोस्त फरहान नें गन पॉइंट पर मेरा रेप किया। फ़िल्म बनाई और प्रताड़ित भी किया जब मैंने व्हाट्सएप पर इस बारे में यासिर शाह सें शिकायत की तों उन्होंने मेरा मजाक उड़ाया। वो कहने लगे कि उन्हें भी नाबालिक लड़कियां पसंद है।

स्पिनर 𝐘𝐚𝐫𝐢𝐬 𝐒𝐡𝐚𝐡 के खिलाफ नाबालिक ने दर्ज कराई 𝐅𝐢𝐫?

𝐘𝐚𝐫𝐢𝐬 𝐒𝐡𝐚𝐡 के खिलाफ FIR दर्ज…?

इसके अलावा लड़की ने आगे दावा किया कि यासिर शाह नें उसे चेतावनी दी थी। अगर वो अधिकारियों या पुलिस से संपर्क करती है या फिर इस घटना के बारे में कोई शिकायत दर्ज करवाती है. तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे, लड़की का कहना कि यासिर शाह नें उससे वादा किया था, की वों उसके लिए फ्लैट और गाड़ी खरीदेंगे और ये अब 18 साल तक उसका खर्च उठाएंगे।लड़की के चाचा ने भी पुलिस को बयान दिया है, इस बयान के मुताबिक फरान को लड़की का फोन नंबर यासिर शाह नें ही दिया था। इसके बाद फरान लगातार उससे बातचीत कर रहे थे, बाद में गन पॉइंट की नोक पर उसका रेप किया गया लड़की के चाचा ने कहा कि यासिर शाह लगातार लड़की पर दबाव डाल रहा था। कि वह फरहान से शादी कर ले, जब लड़की नें निकाह सें इनकार कर दिया तब यासिर शाह नें उसे चुप रहने की धमकी दी। आपको बता दें यासिर शाह पाकिस्तानी टेस्ट टीम के मुख्य खिलाडियों में से एक है. उन्होंने अब तक 46 टेस्ट खेले हैं, और 31.09 की औसत के साथ 235 विकेट ले चुके इस फॉर्मेट में उनके नाम पर एक शतक भी दर्द है।

स्पिनर 𝐘𝐚𝐫𝐢𝐬 𝐒𝐡𝐚𝐡 के खिलाफ नाबालिक ने दर्ज कराई 𝐅𝐢𝐫?

𝐘𝐚𝐫𝐢𝐬 𝐒𝐡𝐚𝐡 टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 200 विकेट लें नें वाले गेंदबाज है?

सबसे तेज 200 टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाज यासिर शाह को आखरी बार इस साल की शुरुआत में वेस्टइंडीज में टेस्ट सीरीज के दौरान खेलते देखा गया था। यासिर शाह पिछले कुछ सालों से पाकिस्तान टेस्ट टीम के एक महत्वपूर्ण सदस्य रहे है. हालांकि यह मामला उनके क्रिकेट कैरियर को काफी हद तक प्रभावित कर सकता है। इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पर भी यौन शोषण का आरोप लगा था, एक महिला ने बाबर आजम पर आरोप लगाते हुए कहा था कि बाबर आजम ने उसका यौन शोषण 10 सालों तक किया और उसे धमकियां भी दी थी, महिला के अनुसार बाबर आजम ने उससे शादी के झूठे वादे भी किए थे और वह प्रेग्नेंट भी हो गई थी। महिला ने कहा इसके बाद बाबर आजम ने मार पीट की और जान सें मारने की धमकी भी दी।