Suresh Raina के संन्यास पर CM Yogi ने किया ट्वीट, इशारों में कही बड़ी बात |

पार्टी दिग्गजों में शुमार क्रिकेटर सुरेश रैना ने आईपीएल और उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट के सभी सेगमेंट से सन्यास ले लिया उन्होंने मंगलवार को खुद इसकी घोषणा की थी। संन्यास का ऐलान करने के बाद लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है, क्रिकेट के मैदान में चौके और छक्कों की बारिश करने वाले सुरेश रैना को लेकर अब एक चर्चा भी तेज हो गई जिसके मुताबिक रैना क्रिकेट की पिच के बाद यूपी की राजनीति में भी किस्मत आजमा सकते हैं।

सुरेश रैना के लिए सीएम योगी ने अपने ट्वीट में क्या लिखा ?

दरअसल सुरेश रैना यूपी के गाजियाबाद के रहने वाले हैं, ऐसे में सीएम योगी ने क्रिकेटर सुरेश रैना के संन्यास की घोषणा के बाद देश और दुनिया में यूपी का नाम रोशन करने और भारतीय क्रिकेट को नई दिशा देने के संबंध में एक ट्वीट किया था। सीएम योगी ने अपने ट्वीट में लिखा था:- प्रिय सुरेश रैना भले ही आज आपने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की हो लेकिन मुझे लगता है कि अभी भी आप में बहुत क्रिकेट बाकी है। सीएम योगी ने आगे अपने ट्वीट में लिखा कि अपने अद्भुत खेल कौशल से आप ने भारतीय क्रिकेट को क्षितिज पर पहुंचाया उत्तर प्रदेश को आप पर गर्व है। अब राजनीतिक गलियारों की मानें तो सीएम योगी ने अपने ट्वीट से ही एक बड़ा इशारा दे दिया है।

सुरेश रैना को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज

जानकारों का कहना है कि सीएम योगी ने रैना को क्रिकेट के मैदान के बाद अब राजनीति की पिच पर उतरने का इशारा किया है। सुरेश रैना की तरफ से किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया या बयान सामने नहीं आया है लेकिन इसके बाद राजनीतिक गलियारों में सुरेश रैना को लेकर चर्चा तेज हो गई है। आपको बता दें सुरेश रैना 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं और अब उन्होंने आईपीएल और उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट से अलविदा कह दिया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुरेश रैना अब करीब दो-तीन साल और खेलना चाहते हैं उनका मानना है कि उत्तर प्रदेश की घरेलू टीम में काफी अच्छे खिलाड़ी हैं और सभी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कैसा रहा था सुरेश रैना का सफर

बीसीसीआई सेक्रेट्री जय शाह और राजीव शुक्ला का रैना ने शुक्रियादा भी किया। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि दुनिया की कई लीग में खेलने की तैयारी वो कर रहे हैं। आपको बता दें 10 सितंबर से शुरू होने वाली रोड सेफ्टी सीरीज में सुरेश रैना अपना जलवा दिखाएंगे। बता दे भारत के लिए पांच शतक और 36 अर्धशतक के साथ 226 वनडे में 5615 रन ठोके है इसके साथ ही सुरेश रैना ने 18 टेस्ट मैचों में 768 रन बनाए हैं। भारत के लिए 78 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी सुरेश रैना ने खेलें है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)