UP Nikay Chunav 2022: Mayawati ने SP-BJP पर लगाया मिलीभगत का आरोप |

उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे निकाय चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे यहां का सियासी पारा हाई होता जा रहा है। हाल ही में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बसपा प्रमुख मायावती पर हमला बोला था लिहाजा उसका जवाब अब मायावती ने एक के बाद एक तीन ट्वीट करके दिए हैं। दरअसल मायावती ने सपा और बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए दोनों पार्टी की अंदरूनी सुलह बताया। मायावती ने ट्वीट कर सपा और बसपा में अंदरूनी सांठ-गांठ का आरोप लगाते हुए कहा कि इन दोनों की मिली भगत के चलते देश के मुस्लिम समुदाय में डर का माहौल है।

SP-BJP पर मायावती का बड़ा हमला

मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा है:- सपा यूपी में अपना जनाधार खोती जा रही है, जिसके लिए उसका अपना कृति ही मुख्य कारण है। परिवार पार्टी व इनके गठबंधन में आपसी झगड़े खींचतान तथा आपराधिक तत्वों से इनकी खुली सांठ-गांठ व जेल मिलान आदि की खबरें मीडिया में आम चर्चा में है। तो फिर लोगों में निराशा क्यों न हो उन्होंने आगे लिखा है:- सपा की भाजपा के साथ अंदरूनी मिली भगत किसी से छुपी नहीं है और यही खास वजह है कि सपा के मुख्य विपक्षी पार्टी होने पर बीजेपी सरकार को यहां वॉक ओवर मिला हुआ है। वह सरकार को अपनी मनमानी करने की छूट है ऐसे आम जनता व खासकर मुस्लिम समाज का जीवन त्रस्त उनमें काफी बेचैनी है। मायावती ने अखिलेश को गिरते हुए कहा कि सपा मुखिया अपनी इसी प्रकार की जनविरोधी खामियों को छिपाने के लिए दूसरों के खिलाफ अक्सर अनर्गल व बचकानी बयानबाजी आदि करके व करवाकर लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। जिससे लोगों व देश के अन्य विपक्षी पार्टियों को भी सपा से सावधान रहने की जरूरत है।

निकाय चुनाव से पहले लगाए ये बड़े आरोप…!

बता दें कि इससे पहले हाल ही में अखिलेश यादव ने एक बयान में कहा था कि मायावती अपनी ही बनाई जेल में कैद हैं और उनका जेलर दिल्ली में है। अखिलेश का यह इशारा बसपा और भाजपा के बीच मिली भगत को लेकर था ऐसे में अब मायावती ने पलटवार करते हुए सपा और भाजपा के बीच अंदरुनी मिली भगत के आरोप लगाए हैं। आपको बता दें कि बसपा ने यूपी में पहली बार निकाय चुनाव लड़ने की जोरदार तैयारी तेज कर दी है। यही वजह है कि उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा और भाजपा पर सीधा हमला बोला है। मायावती सोशल मीडिया पर पूरी तरह से सक्रिय नजर आ रही है उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए सपा भाजपा को आड़े हाथ लिया। बसपा प्रमुख ने कहा कि सपा जहां यूपी में अपना जनाधार खो रही है वहीं सपा की भाजपा के अंदरूनी मिली भगत है ऐसे जनता और खासकर मुस्लिम समाज का जीवन त्रस्त हो चुका है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)