इरफ़ान पठान पर लगा चचेरी बहन के साथ अवैध सम्बन्ध बनाने का आरोप।

0
1

इरफ़ान पठान पर लगा चचेरी बहन के साथ अवैध सम्बन्ध बनाने का आरोप।अहमदाबाद के वेजलपुर पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक बुजुर्ग दम्पति (इब्राहिम) ने पूर्व क्रिकेटर इरफ़ान पठान पर अपने बहु के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाया है। दम्पति ने शिकायत में ये भी बताया की इरफ़ान की ऊंची पहुंच होने के कारण उनसे बेटे को धमकी भी दिलवा रहा है।

11  मार्च 2021 को इरफ़ान की चचेरी बहन ने अपने पति,अपने सास और ससुर (इब्राहिम) पर दहेज़ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। पुलिस अभी मामले की छान बिन कर ही रही थी कि इसी बिच इब्राहिम और उनकी पत्नी ने बहु पर बड़ा आरोप लगाते हुए बताया कि उनकी बहु उन्हें गलत मामले में फंसा रही है, उसको किसी ने दहेज़ के लिए प्रताड़ित नहीं किया है बल्कि उसके खुद अवैध सम्बन्ध इरफ़ान के साथ है।

इब्राहिम के बेटे सैय्यद ने बताया कि उनकी पत्नी और इरफ़ान के बीच बहुत पहले से रिलेशन है और शादी के बाद भी ये लोग चोरी छुपे घूमने जाते थे और अवैध सम्बन्ध बनाते रहे है। सैय्यद ने आगे बताया कि जब इन दोनों के संबंध के बारे में परिवार वालो को खबर लगी तो मेरी पत्नी ने मेरे परिवार पर झूठा आरोप लगा दिया।

इस पुरे मामले को लेकर परिवार ने एक विडिओ जारी कर बोलै है कि आगे उन्हें न्याय नहीं मिला तो वे आत्महत्या करने को मजबूर हो जायेगे। इस पुरे मामले पर अब तक इरफ़ान पठान या उनके परिवार से किसी प्रकार कि टिप्पड़ी नहीं आयी है। खबर लिखे जाने तक इरफ़ान पठान से पुलिस का कोई सम्पर्क नहीं हुआ है। इस पुरे मामले के बाद इरफ़ान का मोबाइल फ़ोन फ़िलहाल बंद आ रहा है।

 

निलेश गोविन्द राव