NCB ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को किया गिरफ्तार।

0
63

14 जून 2020 दिन रविवार करीब 12 बजे एक ऐसी खबर आती है जिससे पूरा फिल्मजगत और देश हिल गया था। जिसने भी ये खबर सुनी उसके पाँव ने निचे से जमीं खिसकने जैसा लगने लगा। हम बात कर रहे है एक बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की। 14 जून को सुशांत अपने घर में मृत पाए गए थे जिसके बाद इस मामले की जांच शुरू हुई और हर दिन नया नया एंगल सामने खुलता गया। इस मामले की जांच में ड्रग्स का भी एंगल सामने आया और इसको लेकर रिया चक्रवर्ती और उनके भाई भी NCB के रडार पर थे और उनसे भी पुछताछ हुई। बाकी और भी कई सारे एक्ट्रेस का नाम आया उसमे एक थी रकुलप्रीत इसने भी NCB ने पुछताछ की।

इस सुशांत सिंह के मामले में सिद्धार्थ पिठानी को पुलिस कई बार पूछताछ की लेकिन उसने हर बार बयान बदलता था। पिठानी सुशांत के दोस्त है और घटने वाले दिन भी उसके साथ ही थे ऐसे में पुलिस को अहम जानकारी देने में मदद कोई कर स्काट था तो वो थे पिठानी लेकिन वो पुलिस के सामने बार – बार बयान बदलते रहे। NCB ने सिद्धार्थ को हैदराबाद में गिरफ्तार किया है और अब इनको मुंबई लाकर पूछताछ की जायेगी। पिठानी सुशांत के बेहद करीबी थे और वो साथ ही रहते थे। CBI ने जब सिद्धार्थ से पूछताछ करनी शुरू की तो सिद्धार्थ के बयान हर बार अलग अलग आते थे। सिद्धार्थ ने बार – बार अपना बयान क्यों बदला इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। ऐसे में अब उम्मीद है सिद्धार्थ NCB के सामने कुछ सच उगलेगा और सुशांत के मामले में क्या कोई न्य मोड़ आने वाला है ?

हालाँकि जब सुशांत की मौत हुई थी तब बहुत से फिल्म प्रोडक्शन हाउस और फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर भी सवाल उठे थे और उनमे से कुछ लोगो से पुछताछ भी भी हुई लेकिन उससे कुछ ज्यादा फायदा नहीं हुआ। लेकिन बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला आते ही बड़े – बड़े एक्टर NCB की रडार पर आ गए। जिसने कॉमेडियन भर्ती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया को गिरफ्तार भी किया गया था। अभी इस मामले में बहुत से नए खुलासे होने बाकी है। बाकि अब देखना होगा की NCB सिद्धार्थ पिठानी से क्या – क्या उगलवा पाती है।