Dhoni के लिए ICC से क्यों भिड़े संगकारा ? धोनी के बारे मे आईसीसी नें कही ऐसी बात, संगकारा नें दिखा दी आईसीसी क़ो औकात!

0
42
Dhoni

Dhoni : दुनिया के एक महान कप्तान का दूसरे महान कप्तान के लिए दुनिया के एक महान विकेटकीपर दूसरे महान विकेटकीपर के लिए, दुनिया के एक महान खिलाड़ी का दूसरे महान खिलाड़ी के लिए, ऐसा सम्मान शायद ही आपने कभी देखा हो। जहा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बोर्ड से एक खिलाड़ी दूसरे खिलाड़ी के सम्मान के लिए भीड़ गया और बता दिया क्या सही है।

यह भी पढ़े: UP Board Result 2021 : यूपी बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के कब आएंगे नतीजे? बिना परीक्षा के कैसे दिए जा रहे हैं नंबर?हर सवालों के जवाब यहां जाने।

ICC ने Dhoni को किया Wish

दरअसल Dhoni के जन्मदिन के मौके पर आईसीसी नें Dhoni के विकेटकीपिंग स्किल्स को लेकर एक वीडियो ट्वीट कर उनको जन्मदिन की बधाई दी थी। आईसीसी द्वारा पोस्ट किए गए 1 मिनट 32 सेकंड के इस वीडियो में धोनी के द्वारा की गई बेहतरीन स्टंपिंग को दिखाया गया।

यह भी पढ़े: Modi Cabinet Expansion List : किसको मिला कौन सा मंत्रालय ? देखे पूरी सूची ।

आप इस वीडियो को आईसीसी के आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर देख सकते हैं।

आईसीसी नें इस वीडियो का कैप्शन लिखा। केवल एक सेकंड के लिए और Dhoni बिजली की तरह उन बेलों को बिखेर दिया। क्रिकेट इतिहास के सबसे तेज विकेटकीपर्स में से एक क़ो जन्मदिन की बधाई इस वीडियो में एक जगह लिखा हुआ है पूर्व के सबसे तेज हाथ। यहां आईसीसी का पूर्व से मतलब एशिया (EAST) से है।

संगकारा ने दिया ICC को जवाब

आईसीसी का ये ट्वीट श्रीलंका के महान कप्तान और विकेटकीपर कुमार संगकारा को पसंद नहीं आया। वो आईसीसी पर भड़क उठे और उन्होंने आईसीसी को आईना दिखाते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा न केवल पूर्व बल्कि अपने समय के दौरान दुनिया के सबसे तेज हाथ।

यह भी पढ़े: Whats New in Market: WhatsApp पर ख़ुशखबरी वाली खबर, जल्द आ रहा है नया अपडेट जिससे WhatsApp पर आपको मिलेगा नया एक्सपीरियंस!

कुमार संगकारा का ये जवाब क्रिकेट फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। और वो संगकारा को ट्रू लेजेण्ड बता रहे हैं। इसके साथ कुछ फैन्स उनको Dhoni के साथ उनको भी एक महान विकेटकीपर बता रहे है। दोनों ने अपने टीम के कमान भी संभाली और बेहतरीन तरीके से लेकर उसे आगे भी बढ़े दोनों कप्तानों की कप्तानी में उनकी टीम सबसे अच्छे दौर में थी।

यह भी पढ़े: COVAXIN : कोवैक्सीन को जल्द मिल सकती है ग्लोबल अप्रूवल !