IPL 2021: T20 वर्ल्ड कप और एशेज सीरीज से पहले आईपीएल में खेलने के लिए डेविड मलान बेकरार है!

आईपीएल की शुरुवात 19 सितम्बर से होने वाली है. लेकिन आईपीएल पार्ट टू से पहले काई बड़े खिलाड़ी जो है. वो अपना नाम टूर्नामेंट से वापस लें चुके है। वही इंग्लैंड के एक दमदार खिलाड़ी है. जो यह कह रहे है. आईपीएल को T20 वर्ल्ड कप एशेज सीरीज से ज्यादा तवज्जो देते हैं। आखिर ऐसा क्यू कह रहे है. T20 रैंकिंग के नंबर वन बल्लेबाज डेविड मलान ने कहा है. 19 सितम्बर से यूएई में होने वाले आईपीएल दूसरे हाफ में खेलने के पूरी तरह से बेकरार है।

आईपीएल में डेविड मलान पंजाब किंग्स का हिस्सा है?

आईपीएल में डेविड मलान पंजाब किंग्स का हिस्सा है. और वह पहले आईपीएल में खेलेंगे और इसके बाद ही T20 वर्ल्ड कप और एशेज सीरीज में खेलेंगे। दुनिया के टॉप T20 बल्लेबाज डेविड मलान ने 3 साल बाद टेस्ट क्रिकेट में वपासी करके भारत के खिलाफ पहली पारी में 70 रनों शानदार पारी खेली इस 70 रन की पारी के बाद डेविड मलान ने कहा इस समय मात्र गारंटी आईपीएल की ही है. हमें नहीं पता कि T20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे या नहीं. हम एशेज सीरीज का हिस्सा होंगे या नहीं।

आईपीएल के दूसरे हाफ को लेकर डेविड मलान ने दिया बड़ा बयान?

1. आईपीएल को लेकर बात करते हुए मलान ने कहा मै आईपीएल में खेलने के लिए प्रतिबद्ध हूँ. बाकी सारी संभावनाएं भी है.लेकिन अभी कुछ कहा जा नहीं सकता है. इस साल से अंत में इंग्लैंड को एशेज सीरीज भी खेलनी है. उसमे खेलने की भी संभावना है. लेकिन मै कुछ हल्के में नहीं लें रहा हूँ.

2. डेविड मलान पंजाब किंग्स का हिस्सा है. और उन्होंने आईपीएल 2021 के पहले हाफ में मलान ने सिर्फ एक ही मैच खेला था. और मैच में उन्होंने इस मैच में 26 रन बनाए थे. अब T20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल यूएई में खेला ज्यागा लेकिन अब डेविड मलान आईपीएल में खेलने के मलान पूरी तरह से तैयार हैं. मलान ने कहा आईपीएल के बाद ही T20 वर्ल्ड कप और एशेज सीरीज में खेलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *