IPL 2021: आईपीएल से पहले बढ़ा KKR का सिरदर्द

0
5
IPL 2021: आईपीएल से पहले बढ़ा KKR का सिरदर्द

आईपीएल के बचे हुऐ मैच 19 सितम्बर से यूएई में खेले जायेगे। इसी बीच कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए एक अच्छी खबर है। और एक बुरी खबर दरअसल शाहरुख खान की मालिकाना वाली KKR के लिए ये दोनों खबरें उनके बड़े खिलाड़ियों से जुड़ी है।

अब इंग्लैंड के खिलाड़ियों के, आईपीएल के खेलनें के रास्ते साफ

मतलब एक खिलाड़ी KKR से जुड़ने के लिए तैयार है। तो दूसरा खिलाड़ी टीम के साथ नहीं जुड़ पायेगा। KKR के कप्तान इयोन मोर्गन यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 के सेकेंड हाफ में खेलेंगे। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है। एक दिन पहले इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड नें अपना बांग्लादेश दौरा स्थगित किया था। जिसके बाद इंग्लिश खिलाड़ियों के आईपीएल में खेलनें के रास्ते साफ हो गए है।

पैट कमिंस IPL के सेकेंड हाफ में नहीं खेलेंगे

ऐसे में अब इयोन मोर्गन के आने के बाद केकेआर टीम क़ो मजबूती मिलेगी। इयोन मोर्गन फिलहाल इंग्लैंड में THE HUNDRED लीग में लंदन की ओर से खेल रहे हैं। दूसरी तरफ लाल गेंद के नंबर एक बॉलर पैट कमिंस यूएई में दोबारा शुरू हो रहे। 14वे सीजन में नहीं खेल पाएंगे। जिसकी वजह से टीम को काफी बड़ा झटका लगा है। कोलकाता फ्रेंचाइजी नें इस ऑस्ट्रेलियाई तूफानी पेसर को साल 2020 के नीलामी में 15 करोड रुपये में में खरीदा था। लेकिन उनका टीम से ना जुड़ना केकेआर को भारी पड़ने वाला है। वही आईपीएल के 14वें सीजन में कोलकाता की हालत काफी खस्ता है। प्वाइंट्स टेबल में केकेआर 7 मैचो में 2 जीत के 7वें पायेदान पर है। दूसरे हाफ में केकेआर का पहला 20 सितंबर क़ो विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से है। जहा पर केकेआर के लिए काफी मुश्किलें खड़ी होंगी। विराट की टीम ने इस सीजन में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। आरसीबी की टीम ने 7 में 5 मुकाबले जीत कर तीसरे पायेदान पर है।