CSK vs RCB जानिए, दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन!

आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दिग्गज खिलाड़ियों से लैस विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को कोलकाता के खिलाफ आठ विकेटों से करारी हार झेलनी पड़ी।

सीएसके के खिलाफ आरसीबी की टीम वापसी करना चाहेगी!

अब आरसीबी की टीम पिछले मैच के हार को भुलाकर शुक्रवार को शाहजहां में एम एस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की लय को वापस पाना चाहेगी। आईपीएल के पहले हाफ में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की टीम और एक समय लगातार पांच मैच जीते थे। लेकिन आईपीएल के दूसरे हाफ में टीम को कोलकाता के खिलाफ करारी हार झेलनी पड़ी है। कोलकाता के खिलाफ आरसीबी की टीम 100 रन तक नहीं बना पाई थी। वही चेन्नई ने पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ जबरदस्त जीत हासिल करते हुए आईपीएल के दूसरे हाफ की शानदार शुरुआत की थी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स का टॉप आर्डर पूरी तरीके से फ्लॉप रहा था। एक सभी टीम के 4 विकेट 24 रन पर गिर गए थे, इसके बाद भी टीम में जबरदस्त संघर्ष दिखाया। और ऋतुराज गायकवाड के शानदार पारी खेलते हुए टीम के स्कोर को 156 तक पहुंचाया। इसके बाद गेंदबाजों ने जबर्दस्त खेल दिखाया, और मुंबई इंडियंस की टीम निर्धारित 20 ओवरों में इसमें 36 रन ही बना सकी और चेन्नई ने यह मुकाबला 20 रनों से जीत लिया था।

चेन्नई के खिलाफ पिछले हार का बदला लेने उतरेगी, आरसीबी की टीम!

इस मुकाबले में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ना सिर्फ बल्लेबाजी में सुधार करना चाहेंगे। बल्कि गेंदबाजी में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं, आपको बता दें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल सीजन का यह 34 वा मुकाबला होगा। चेन्नई सुपर किंग्स अब तक आठ मैचों में से छह मैच अपने नाम कर चुकी है, वही आरसीबी की टीम आठ मैचों में से पांच मैच जीत चुकी है। दोनों टीमों के बीच आईपीएल के पहले हाफ में 25 अप्रैल को भिड़ंत हुई थी जिसमें चेन्नई ने बेंगलोर के खिलाफ 69 रनों से बड़ी जीत हासिल की थी। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अब आरसीबी को बदला लेने का शानदार मौका होगा। मुंबई के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग का टॉप ऑर्डर पूरी तरीके से फ्लॉप रहा था। टीम को अगर टूर्नामेंट मे आगे अच्छा करना है, तो सुरेश रैना, धोनी, मोईन अली का चलना बेहद जरूरी है। सैम करन पिछले मैच में टीम में शामिल नहीं थे, और उनकी जगह ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को मौका मिला था। यह देखना दिलचस्प होगा, कि चेन्नई के कप्तान धोनी किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरते हैं।

आज के मैच मे दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन!

आइए नजर डालते है, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ संभावित प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है। विराट कोहली, देवदत्त पादिक्कल, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, मोहम्मद अजहरुद्दीन, शहबाज अहमद, वनिंदु हसारंगा, काइल जैमिसन, हर्षल पटेल, यूज़वेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज। आरसीबी के खिलाफ चेन्नई की संभावित प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार हो सकती है। फाफ डू प्लेसिस ऋतुराज गायकवाड मोईन अली, सुरेश रैना, रॉबिन उथप्पा, एम एस धोनी, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चहर और जोश हेजलवुड को टीम में मौका मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *