IPL 2021: आईपीएल का सबसे महगा खिलाड़ी विराट-वार्नर से डरता है?

आईपीएल में जमकर बल्लेबाजों की तूती बोलती है। आईपीएल में अधिकतर मौकों पर बल्लेबाज ही गेंदबाजों पर हावी रहते हैं। कुछ काम ऐसे मौके आते हैं जब गेंदबाज बल्लेबाजों की परीक्षा ले सके, और मार खाने से बच सके। आईपीएल में ऑलराउंडर खिलाड़ियों का अलग ही रुतबा रहता है। यह खिलाड़ी गेंद और बल्ले दोनों से अपनी टीम को फायदा पहुंचा सकतें है। यही वजह रही कि राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 जैसी बड़ी कीमत क्रिस मॉरिस के लिए चुकाई लेकिन क्रिस मॉरिस ने आईपीएल 2021 में टीम को विशेष कोई ज्यादा फायदा नहीं पहुंचाया है। आईपीएल 2021 के सबसे महंगे खिलाड़ी ने हाल ही में कई राज खोले हैं और उस खिलाड़ी का नाम बताया है। जिसके सामने उन्हें गेंदबाजी करने में डर लगता है। क्रिस मॉरिस ने कहा विराट कोहली जीनियस है, वह शानदार बल्लेबाज है। डेविड वॉर्नर को गेंदबाजी करना मुश्किल है क्योंकि वह आप की जमकर धुनाई करता है। और इस इंसान को मुझे संभवत गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल लगता है। क्योंकि वह बहुत मजबूत और अच्छे खिलाड़ियों में से एक है. वह है केन विलियमसन।

IPL 2021: आईपीएल का सबसे महगा खिलाड़ी विराट-वार्नर से डरता है?

क्रिस मॉरिस का बड़ा बयान!

यह बहुत निराशाजनक है जब मैं किसी से गुस्सा होना चाहता हूं क्योंकि वह बहुत अच्छा व्यक्ति है। खिलाड़ी मेरे लिए संभवत सबसे बेहतरीन है। इनमें एक और नाम हार्दिक पांड्या का जोड़ना चाहूंगा। वह शानदार है। वाह गेंद पर बहुत अच्छे से प्रहार करता है। इसके अलावा क्रिस मॉरिस ने हाशिम अमला और एबी डिविलियर्स की तारीफ की है। क्रिस मॉरिस ने कहा मेरे ख्याल से दिमाग में सीधे एबी डी विलियर्स का नाम आता है। वह बहुत अच्छे से गेम पर प्रहार करते हैं। और कहीं भी शॉट खेल लेते हैं। मैं उन्हें अपने कैरियर में कभी आउट नहीं कर पाया,जिसकी मुझे गहरी निराशा है। मैं इतने सालों तक उनके साथ खेला, इसकी मुझे खुशी है. लेकिन मैंने उन्हें कभी आउट नहीं कर पाया।

IPL 2021: आईपीएल का सबसे महगा खिलाड़ी विराट-वार्नर से डरता है?

हाशिम अमला के बल्लेबाजी पर क्रिस मॉरिस का बड़ा बयान?

क्रिस मॉरिस ने कहा हाशिम अमला चाहे कोई भी क्रिकेट का प्रारूप हो। मुझे याद है T20 मैच में मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि उन्हें कहा गेंदबाजी करूं क्योंकि वह हर दिशा में शॉट खेल रहे थे। उन्होंने पिच पर चलकर मुझे क्रॉस शॉट खेला। बैकफुट पर जाकर शॉट खेला, कट मारा और मुझे समझ ही नहीं आ रहा था, कि उन्हें कहां गेंद डालू। आपको बता दू क्रिस मॉरिस को टी20 विश्व कप 2021 के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम में जगह नहीं मिली है। ऐसे में क्रिस मॉरिस निराश जरूर होंगे।