नूपुर शर्मा विवाद में पंगा गर्ल की एंट्री ! अफगानिस्तान से कर दी तुलना

भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत (actress Kangana Ranaut) ने बहुत बड़ा बयान दे डाला है। कंगना का यह बयान सुनकर कई लोगों को मिर्ची लग सकती है कंगना ने नूपुर का समर्थन करते हुए कहा है कि यह अफगानिस्तान नहीं है। आपनी इस्टा स्टोरी में कंगना ने लिखा है नूपुर अपनी राय रखने की हकदार है उन्हें मिल रही हर तरह की धमकियां मुझे दिखाई देती है। वह लगभग हर दिन हिंदू देवी देवताओं का अपमान करते हैं तो हम कोर्ट जाते हैं ज्यादा डॉन बनने की जरूरत नहीं है यह अफ़ग़ानिस्तान नहीं है। हम लोग एक पूरी व्यवस्था में चलती सरकार है जिसे लोगों ने चुना है और उसे लोकतंत्र कहा जाता है। यह केवल उन लोगों को याद दिलाने के लिए है जो हमेशा इस बात को भूलते रहते हैं।

नूपुर शर्मा पर ये क्या बोल गई कंगना

पिछले दिनों बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता रही नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद साहब पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद पार्टी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा नूपुर के इस बयान कई देशों ने कड़ी निंदा की है इसमें पाकिस्तान से लेकर सऊदी अरब जैसे देश शामिल हैं। नूपुर पर कई जगह केस भी दर्ज किए गए हैं लेकिन इस बीच उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। कई लोगों ने नूपुर के मरने पर इनाम भी रख दिया है लेकिन इतना बवाल होने के बाद भी कंगना ने नूपुर का समर्थन किया है फिलहाल नूपुर के इस बयान पर आप क्या कहेंगे आप हमें कमेंट में दीजिए।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)