Raj Thakre Ayodhya visit: राज ठाकरे का मुंबई से लेकर यूपी तक विरोध ? BJP सांसद नें लगावाए राज ठाकरे के खिलाफ पोस्टर |

0
11

भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद बृज भूषण शरण सिंह (Bhushan Sharan Singh) अपने बयानों कों लेकर चर्चा में रहते है। हाल फिलहाल में उन्होंने महाराष्ट्र नव-निर्माण सेना के संस्थापक राज ठाकरे कों खुला चैलेंज दिया है. कैसरगंज से (BJP) सांसद बृज भूषण शरण सिंह नें राज ठाकरे को साफ कहा कि अगर राज ठाकरे को आना है तो उत्तर भारतीयों से माफी मांगे। बिना माफी मांगे उन्हें अयोध्या की सीमा में घुसने नहीं दिया जाएगा। सांसद बृज भूषण शरण सिंह नें कहा कि राज ठाकरे को अयोध्या आने से पहले उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफी मांगनी होगी।

बीजेपी सांसद राज ठाकरे से क्यों मंगवाना चाहते हैं माफी ?

महाराष्ट्र नव-निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे नें मुंबई में यूपी-बिहार के लोगों के खिलाफ बयान दिया था। राज ठाकरे के इस बयान क़े बाद यूपी-बिहार के लोगों से मारपीट की गई थी, राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या का दौरा करने वाले है लेकिन उससे पहले ही उनके विरोध में पोस्टर बाजी हों रही है। (BJP) सांसद बृज भूषण शरण सिंह नें (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे से माफी की मांग पर अड़े है। कट्टर हिंदुत्व-वादी राजनीति की राह पर चल पड़े राज ठाकरे का अब मुंबई से लेकर उत्तर प्रदेश तक विरोध हों रहा है। मुंबई में शिव सेना ने पोस्टर जारी किया है. जहाँ लड़ाई असली और नकली की है। तों उत्तर प्रदेश में राज ठाकरे को इतिहास याद दिलाया जा रहा है. यें उत्तर प्रदेश में राज ठाकरे का विरोध करता पोस्टर है जो बहराइच में कई जगहों पर नजर आ रहा है। क्योंकि 5 जून को राज ठाकरे रामलला के दर्शन करने क़े लिए अयोध्या आने है. और उससे पहले (BJP) सांसद बृज भूषण शरण सिंह नें उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृज भूषण सिंह की वही तस्वीर हर पोस्टर पर लगी जिसमे लोगों से अयोध्या जाने की अपील और राज ठाकरे से माफी की मांग की जा रही है।

Raj Thakre Ayodhya visit: राज ठाकरे का मुंबई से लेकर यूपी तक विरोध ? BJP सांसद नें लगावाए राज ठाकरे के खिलाफ पोस्टर |

बीजेपी सांसद द्वारा लगवाए गए पोस्टल में क्या कुछ लिखा है ?

पोस्टर में साफ लिखा है कि उत्तर भारतीयों का अपमान भगवान श्री राम का अपमान है। राज ठाकरे श्री राम के अपराधी हैं। राज ठाकरे के अयोध्या पहुंचने से पहले बृज भूषण शरण सिंह नें एलान कर दिया कि जब तक वों उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांगेंगे तब तक उन्हें अयोध्या में घुसने नहीं दिया जाएगा।