जानिए आप कैसे ले सकते है,किराये पर फ़ोन ,एक टीवी और फर्नीचर आदि।

किराये पर मिलेंगे फ़ोन।

अगर आपको भी फोन बदलने का मन करता है। लेकिन बजट कम है, तो आपके लिए लेकर आए हैं शानदार सॉल्यूश। आप मात्र. 400 रुपए से कम कीमत में फोन किराये पर ले सकते है। क्या आप जानते है लेटेस्ट स्मार्टफोन को इस्तेमाल करने के लिए खरीदने की बिल्कुल जरूरत नहीं है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योकि अब आप फोन को किराए पर भी ले सकते हैं। अगर आंकड़ों पर ध्यान दिया जाए तो

Know how you can take a phone on rent, a TV and furniture etc.
Know how you can take a phone on rent, a TV and furniture etc.

हर 3 में से 2 भारतीय 10 से 12 महीने में स्मार्टफोन चेंज कर लेते हैं। हालांकि ऐसा करना काफी महंगा साबित हो सकता है।

 

यह भी पढ़े: NEET EXAM 2021 : दो चरणों में भरे जाएंगे इस बार NEET के एप्लीकेशन फॉर्म, परीक्षा का पैटर्न भी बदला, पूछे जायेगे 200 प्रश्न।

 

जानिए कहा मिलेंगे आपको किराये पर फ़ोन।

अगर आप भी अपने पुराने फोन से दुखी हो चुके हैं। और नया फोन इस्तेमाल करना चाहते है। जो तरीका हम आपको बताने जा रहे हैं, वो एकदम परफेक्ट है। अगर आप नए स्मार्टफोन क़ो इस्तेमाल करने की चाह रखते हैं, तो आप उस फोन को किराए पर ले सकते हैं। ऐसा करने पर ग्राहकों को नए स्मार्टफोन घर ले जाने की अनुमति मिलती ह। एक तरह से उन्हें मौका भी मिलता है। आपको बता दें कि मंथली किराया लगभग 370 रुपए से शुरू होकर 2- 3 हजार के करीब होता है। कोई ऐसी वेबसाइट है, जो किराए पर फोन लेने का मौका देती है। इनमे (Paytm Mall) और (RentoMojo) जैसी वेबसाइट शामिल है, लेटेस्ट फोन या फिर अपनी पसंद क़े स्मार्टफोन किराए पर ले सकते हैं। यह 6 महीने से लेकर 12 महीने के लिए किराए पर दी जाती है। साथी ही फोन को 7 दिन के फ्री ट्रायल के लिए भी दिया जाता है। आप इन वेबसाइट से केवल फ़ोन ही नहीं बल्कि फर्नीचर और कई और इलेक्ट्रिक गैजेट्स जैसे टी वि ,एक, वाटर पूरिफिएर आदि भी किराये पर ले सकते है। हलाकि अभी ये सुविधाएं देश के कुछ चुनिंदा शहरो में ही उपलब्ध है।

यह भी पढ़े: Rudraksha convention centre : पीएम मोदी का आज काशी दौरा, जाने क्या है शिवलिंग के आकार का बना रुद्राक्ष।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *