Bengaluru के एक विला में सेवानिवृत्त वायुसेना अधिकारी और उनकी पत्नी मिले मृत , नौकर को किया गया गिरफ्तार।

0
284

रामनगर के विला में भारतीय वायु सेना के पूर्व अधिकारी और उनकी पत्नी अलग-अलग कमरों में मृत पाए गए । हत्या के लिए हथौड़े का इस्तेमाल किया गया था ।

Bengaluru में सेवानिवृत्त वायुसेना अधिकारी और उनकी पत्नी मिले मृत। 

बैंगलुरू(Bengaluru) से सामने आई एक दिल दहलाने वाली खब़र , जहाँ नौकर ने करी अपने मालिक मालकिन की हत्या । पुलिस ने बताया दंपति के शव उनके ही विला में बिदादी के पास रामनगर में मंगलवार को खून में लथपथ मिले । वायुसेना के पूर्व अधिकारी का नाम रघुरमन (70) और पत्नी का नाम आशा (63) 

Bengaluru

सूत्रों की माने तो घटना के बारे में तब पता चला जब उनके बेटों ने रिसोर्ट पर मौजूद गार्डों से पता लगाने के लिए कहा कि उनके माता पिता फोन का जवाब क्यों नहीं दे रहें हैं तो उनमें से एक गार्ड जब अंदर गया तो दोनों मृत मिले । गार्डों ने पहले फोन पर मौजूद दंपति के बेटों को जानकारी दी और फिर पुलिस को जानकारी दी।

छानबीन के बाद नौकर पकड़ा गया।

पुलिस ने यह भी बताया की हत्या के बाद से नौकर जोगिंदर सिंह फरार था और घर से नकद भी गायब था । इसलिए पुलिस का पूरा शक जोगिंदर सिंह पर ही जा रहा था और पुलिस को यह भी शक था कि जोगिंदर सिंह ने हत्या को अंजाम देने में ओर लोगों की मदद ली होगी । पुलिस ने बताया कि विला के गार्डों से पूछताछ करने के बाद यह पता चला कि जोगिंदर सिंह को इस विला में उनके कुत्तों और बगीचों की देखभाल के लिए रखा गया था । पूछताछ में गार्डों ने यह भी बताया कि जोगिंदर सिंह से एक व्यक्ति भी मिलने आता था । बुधवार को जोगिंदर सिंह पकड़ा गया ।

यह भी पढ़े : Kanpur Murder Case : दिल्ली का निर्भया जैसा कांड कानपुर में दोहराया गया, हैवानियत की सारी हदें पार।

लेखक – मेघा रुस्तगी