Cricket News : दिनेश कार्तिक का पहली पत्नी को लेकर छलका दर्द? कहा दूसरो की पत्नी सबको अच्छी लगती है।

0
102
दिनेश कार्तिक

टीम इंडिया से बाहर चल रहे विकेटकीपर और बल्लेबाज दिनेश कार्तिक आज कल क्रिकेट कमेंट्री में हाथ आजमा रहे हैं। वो इस वक्त इंग्लैंड में मौजूद है। इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के लिए स्टार स्पोर्ट पर कमेंट्री कर रहे हैं। 1 जुलाई को दूसरे वनडे मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे थे कि इसी बीच बल्ले और पत्नी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने लगे।

यह भी पढ़े:  Corona Virus : रूस में कोरोना वायरस की तबाही अभी भी है जारी, लगातार पांचवें दिन भी 650 से ज्यादा मौत।

बल्ला पड़ोसी की पत्नी की तरह होता है – दिनेश कार्तिक

दरसल श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज की दूसरी पारी के दौरान इंग्लैंड की टीम बल्लेबाजी कर रही थी। जो रुट और इयोन मॉर्गन विकेट पर टिके थे। इसी दौरान दिनेश कार्तिक ने बल्लेबाज के बैट को लेकर कमेंट करते हुए कहाँ की बल्लेबाज और बल्ला नापसंद करना ये दोनों बातें एक साथ ही चलती है। ज्यादातर बल्लेबाज अपना बल्ला पसंद नहीं करते है। वे दूसरे बल्लेबाजों के बैट को पसंद करते है। आगे उन्होंने कहा की बल्ला पड़ोसी की पत्नी की तरह होता है जो हमेशा अच्छी ही लगती है।

यह भी पढ़े:   UPSSSC PET 2021 Exam Date : उत्तर प्रदेश में ग्रुप सी के 40000 पदों के लिए जल्द होगी परीक्षा, नोटिफिकेशन हुई जारी।

दरसल मैच के दौरान आपने देखा होगा कि बल्लेबाज परिस्थितियों के हिसाब से अलग-अलग बल्ले का इस्तेमाल करते हैं। इसी बात पर कार्तिक ने ये बात कही लेकिन उनके इसी कमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर अलग ही बहस चल रही है। दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी निकिता और मुरली विजय के बारे में बात करने लगे।

यह भी पढ़े:  Rahul Dravid : कोहली और शास्त्री से बात करेंगे राहुल द्रविड़, Rohit को मिली wife से एक सलाह।

कार्तिक की पहली पत्नी का अफेयर मुरली विजय के साथ

ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि टीम इंडिया के बल्लेबाज मुरली विजय और दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी निकिता के बीच अफेयर्स था। जिसके बाद दिनेश कार्तिक ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। कार्तिक के तलाक देने के बाद मुरली विजय ने साल 2012 में निकिता से शादी कर ली। दिनेश कार्तिक ने इसके बाद साल 2015 में स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी की।

यह भी पढ़े:  Uttarakhand : तीरथ सिंह रावत ने दिया इस्तीफा, नए सीएम होंगे पुष्कर सिंह धामी।