Upcoming IPO: बैंक मे अभी से रखें 15 हज़ार रुपए, जल्द ही आ रहा है जबरदस्त कमाई का मौका

0
33
Upcoming IPO
Upcoming IPO

Upcoming IPO: आपको बता दें कि आईपीओ (IPO) में न‍िवेश करना कई बार बहुत ज्यादा फायदे का सौदा होता है , और आने वाले द‍िनों कई कंपन‍ियां अपना आईपीओ लाने का प्‍लान भी कर रहीं हैं।आप भी इन आईपीओ में आप भी कम से कम 15 हजर रुपये का न‍िवेश करके आसानी से अच्‍छी कमाई कर सकते हैं। आज हम आपको बताएंगे क‍िन कंपन‍ियों के आईपीओ बाजार में आने वाले हैं।

जल्द ही आने वाला है Sune Vineyards का IPO

आपको बता दें कि शराब बनाने वाली कंपनी सुला विनयार्ड्स (Sula Vineyards) का आईपीओ (IPO) जल्द ही आने वाला है , और कंपनी के आईपीओ को SEBI की तरफ से मंजूरी भी म‍िल चुकी है।हालांकि कंपनी ने इस साल जुलाई में ही पब्लिक इश्यू (IPO) के लिए ड्राफ्ट जमा कर दिया था , और यह IPO पूरी तरह से बिक्री पेशकश (OFS) होगा।

जल्द ही लग सकेगी बोली

आपको बता दें कि रुस्तमजी ग्रुप की कंपनी कीस्टोन रियल्टर्स ने आईपीओ के जरिये 635 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्‍य तय किया हुआ है , और एंकर निवेशक शेयरों के लिए 11 नवंबर को बोली लगा सकेंगे, और यह इश्‍यू 14 से 16 नवंबर तक खुला रहेगा।हालांकि कंपनी के शेयर बीएसई और एनएसई दोनों बाजारों में ल‍िस्‍टेड होंगे।

आज से खुल गए समुद्री रसायन बनाने वाली कंपनी के IPO

आपको बता दें कि आर्कियन केमिकल इंडस्ट्रीज ने आईपीओ की पेशकश से पहले एंकर निवेशकों से 658 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं। विशेष प्रकार के समुद्री रसायन बनाने वाली इस कंपनी का आईपीओ आज से खुल भी गए हैं। हालांकि यह 11 नवंबर को बंद होगा। आपको ये भी बता दें कि कंपनी ने 407 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से एंकर निवेशकों को 1,61,67,991 शेयर आवंटित किये हैं।

यह भी पढ़े:  New Business Idea: छोटे तबके के लोग भी शुरू कर सकते हैं ये बिज़नेस, 25 से 30 हज़ार तक होंगी हर महीने की कमाई

यह भी पढ़ें- Shukarwar Ke Upay: शुक्रवार को ज़रूर करें ये अचूक उपाय, सुख समृद्धि मे कभी नहीं होंगी कमी