Maa Lakshmi Upay: श्री लक्ष्मी को प्रसन्न कर देगा ये फूल, अर्पण करते ही खुल जाएगी किस्मत

Maa Lakshmi Upay: अपने जीवन में हर व्यक्ति जीवन में सुख-समृद्धि और धन-वैभव पाने के लिए कड़ी मेहनत करता है। लेकिन कई बार व्यक्ति को कड़ी मेहनत के बाद भी पूर्ण फल प्राप्त नहीं हो पाता , और ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में कुछ उपायों के बारे में बताया भी गया है, जिन्हें करने से व्यक्ति को मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होगी।आपको बता दें कि मां लक्ष्मी को उनका पसंदीदा फूल अर्पित करने से वे जल्द प्रसन्न हो जाती हैं।

टिकने लगते हैं पैसे

आपको बता दें कि अगर आपके पास धन का पर्याप्त आगमन है बावजूद इसके आपके पास पैसा नहीं रुक रहा है, तो आप हारसिंगार के 5 फूल लेकर उन्हें सुखा लें और पीले कपड़ें में बांधकर धन रखने वाले स्थान या तिजोरी में रख दें। इसके बाद आपको खुद ब खुद ही चमत्कार दिखने लगेगा। आपको बता दें कि इस उपाय से आपके पास धन आने भी लग जायेगा और रुकने भी लगेगा।

रोगों से दिलाता है मुक्ति

आपके भी परिवार में अगर कोई जातक लंबे समय से बीमार है और अगर आप इससे छुटकारा पाना चाहते हैं तो घर के मंदिर के पास हारसिंगार का पौधा लगा लें। इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार भी बढ़ने लग जायेगा और इससे घर के सदस्य स्वस्थ रहेंगे।

अच्छी नौकरी के बढ़ जाते हैं आसार

आपको बता दें कि अगर आप भी अच्छी नौकरी पाना चाहते हैं लेकिन आपके मन की इच्छाएं पूरी नहीं हो पा रही हैं, तो हारसिंगार के फूलों का गुच्छा लेकर लाल रंग के कपड़े में बांध लें और इसे पोटली को मां लक्ष्मी के समक्ष रख लें।

कर्ज से दिलाता है मुक्ति

आपको बता दें कि अगर कोई जातक काफी लम्बे समय से कर्ज से परेशान है, तो हारसिंगार की जड़ का ये उपाय आपको कर्ज से आसानी मुक्ति दिला सकता है। आपको बता दें हारसिंगार के पौधे की जड़ को तिजोरी या धन रखने वाले स्थान पर रखने से लाभ होता है। आप इसे अपने पर्स में भी रख सकते हैं। इस उपाय को करते ही व्यक्ति अगर कर्ज से परेशान है तो हारसिंगार की जड़ का ये उपाय आपको कर्ज से आसानी से मुक्ति दिला सकता है।

यह भी पढ़ें –Upcoming IPO: बैंक मे अभी से रखें 15 हज़ार रुपए, जल्द ही आ रहा है जबरदस्त कमाई का मौका

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)