भाजपा ने दिया मुनव्वर राणा को जवाब कहा किसी दूसरे राज्यों में घर ढूंढने की कर ले तैयारी 2022 में फिर योगी आएंगे वापस।

0
298
मुनव्वर राणा

मुनव्वर राणा की एक बयान की वजह से उत्तर प्रदेश की सियासत में गर्माहट आ गई है। राणा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में ओवैसी की वजह से भाजपा जीत जाती है और योगी दोबारा सीएम बन जाते हैं तो मैं यूपी छोड़कर कोलकाता चला जाऊंगा। मुनव्वर राणा के मुताबिक यूपी में मुसलमानों का वोट बढ़ जाता है।

मुनव्वर राणा

यह भी पढ़े: बिना कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट दिखाएं उत्तर प्रदेश में नो एंट्री, उत्तर प्रदेश में आने से पहले जाने नई गाइडलाइंस।

मुनव्वर राणा का ओवैसी पर बयान

राणा ने ओवैसी पर बयान देते हुए कहा कि ओवैसी यूपी में आकर यहां के मुसलमानों को बरगला रहे हैं। यदि ऐसे में ओवैसी की मदद से बीजेपी जीत जाती है और योगी आदित्यनाथ द्वारा मुख्यमंत्री बनेंगे तो मैं यूपी छोड़कर कोलकाता चला जाऊंगा।

यह भी पढ़े: अपने तो अपने होते हैं : लखनऊ से गिरफ्तार हुए दो आतंकियों का जमीयत उलमा-ए-हिंद लड़ेगी केस ।

राणा कही और घर ढूंढ ले- भाजपा

शायर मुनव्वर राणा के इस बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा मुनव्वर राणा को इस देश और प्रदेश ने भरपूर सम्मान दिया लेकिन वह अब सियासी बयानबाजी करने लगे। उनका बयान सियासत में मजहबी रंग घोलने का काम कर रहा है। राणा के बयान पर पलटवार करते हुए प्रवक्ता ने कहा 2022 के चुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री तो योगी आदित्यनाथ ही बनेंगे इसलिए मनोवर राणा को किसी दूसरे राज्य में अब घर ढूंढ लेना चाहिए।

यह भी पढ़े: मोदी के द्वारा सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ़ पर तकलीफ क्यों? लोगों के दिल में क्यों चुभ रही है योगी की तारीफ? जाने इसके पीछे की पूरी वजह।

यह भी पढ़े:  गिरफ्तार होंगे राज ठाकरे ? इस केस में गैर जमानती वारंट जारी |

आतंकियों के गिरफ्तारी पर भी दिया था विवादित बयान

आपको बता दें कि मुनव्वर इससे पहले भी विवादित बयान देते रहे। उत्तर प्रदेश एटीएस द्वारा जब राजधानी लखनऊ में आतंकियों की गिरफ्तारी हुई तो मुनव्वर ने कहा कि चुनाव को जीतने के लिए यह सब किया जा रहा है। भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए राणा ने कहा कि भाजपा सरकार का एक ही काम है कि वह किसी भी तरीके से मुसलमानों को परेशान करें, चाहे वह धर्मांतरण कानून हो या जनसंख्या नियंत्रण कानून का मामला या फिर आतंकवाद के नाम पर गिरफ्तारी की।

यह भी पढ़े: ICC T20 WORLD CUP 2021: T20 विश्व कप में दो पुरानें दुश्मन होंगे आमने-सामने, ICC ने तैयार किया पूरा प्लान !