भोजपुरी स्टार Rani Chatterjee नें पोस्ट शेयर कर बया किया दर्द?

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी अपनी हॉट और बोल्ड अंदाज़ की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। भोजपुरी सिनेमा की पसंदीदा ऐक्टर्स की लिस्ट में शामिल रानी चटर्जी अक्सर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आती है। एक बार फिर वो अपनी तस्वीरें शेयर कर चर्चा में है जो उन्होंने जिम से शेयर की है। और पोस्ट के कैप्शन में अपना दर्द बयां किया है, भोजपुरी एक्टर रानी चटर्जी ने अपनी तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमे वो बिना मेकअप के जिम आउटफिट में दिख रही हैं, फोटो उसमें उनके स्ट्रेच माक्स भी नजर आ रहे हैं। सुबह-सुबह जिम जाने में मुश्किलों को बताते हुए उन्होंने अपनी तस्वीरों को खास कैप्शन दिया है, रानी चटर्जी ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा :- जिंदगी में बहुत भाग-दौड़ है, पेट पालने के लिए पेट काटना पड़ता है। जिसे डाइट बोलते हैं, मैं तो खूब खाकर जिम आई उनके इस पोस्ट को शेयर करने के बाद लोग खूब कमेंट कर रहे है।

रानी चटर्जी का छल का ‘दर्द’ जानिए क्या कहा?

कई यूजर्स ने उनकी बात पर सहमति जताते हुए कहा कि वाकई जिम जाना कई बार मुश्किल लगता है, और सोमवार को तो यह बड़ा भारी लगता है। रानी चटर्जी लोकप्रियता के मामले में किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं है, इंस्टाग्राम पर उनके 1.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। इंस्टाग्राम पर उनकी हर पोस्ट पर लाखों लाइक और कमेंट आते हैं, रानी चटर्जी ने भोजपुरी फिल्मों में अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने अपने अभिनय कैरियर की शुरूआत फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला से की थी, यह फ़िल्म सुपर हिट रही थी। इसके बाद रानी चटर्जी ने कई सुपर हिट भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया रानी चटर्जी राजनीति भी करती हुई नजर आएंगी, कुछ समय पहले रानी चटर्जी ने प्रियंका गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली रानी चटर्जी ने यूपी में कांग्रेस का प्रचार किया और जल्द ही चुनाव लड़ते हुए भी नजर आ सकती हैं।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)