हैदराबाद के इस खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़, IPL छोड़ जाएगा घर!

आईपीएल टीम सनराइर्स हैदराबाद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। आईपीएल के दूसरे हाफ से पहले खिलाड़ियों को कोरोना हुआ, वही हैदराबाद के एक खिलाड़ी के पिता का निधन हो गया है। जिसकी वजह से वह खिलाड़ी आईपीएल पार्ट टू से टीम का साथ छोड़ देगा।

SRH के खिलाड़ी शरफेन रदर्रफोड के पिता का हुआ निधन!

बता दें वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शरफेन रदर्रफोड के पिता का निधन हो गया है। अब यह खिलाड़ी अपने परिवार के साथ मुश्किल समय में रहने के लिए संयुक्त अरब अमीरात आईपीएल बायो बबल छोड़ देगा। आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को यह जानकारी दी, शरफेन रदर्रफोड ने भी अपने पिता के निधन पर दुख जाता और इंस्टाग्राम के एक पोस्ट में कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की।

हैदराबाद की टीम ने रदरफोर्ड के पिता के प्रति संवेदना व्यक्त की!

इसके अलावा आईपीएल फ्रेंचाइजी (SRH) यानी सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस खबर की जानकारी दी। और रदरफोर्ड के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा सनराइजर्स हैदराबाद रदरफोर्ड के निधन पर उन्हें और उनके परिवार को संवेदना व्यक्त करता है। रदरफोर्ड इस मुश्किल समय में अपने परिवार के साथ होने के लिए आईपीएल बायो बबल को छोड़ देंगे।

रदरफोर्ड ने अपने पिता के निधन पर इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए, जताया दुख:!

रदरफोर्ड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ पुरानी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा मृत्यु हमेशा सबसे मुश्किल चीज होती है और कभी-कभी मैं पूछता हूं कि ऐसा क्यों होता है। लेकिन केवल ईस्वर ही जाने क्यों मेरे पिता ने अब मुझे जीवन भर के लिए छोड़ दिया है। मेरा दिल टूट गया है. अब वही नहीं है. हमारे पास हमारे पास इतनी योजना ही थी कि मैं सीपीएल टॉप को पहनने के लिए घर भेजा और वह हमारी सफलता का आनंद उठाएं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब उनका बाहर होना हैदराबाद के लिए दुखद खबर है, खैर रदरफोर्ड को ईश्वर यह दुख सहने की शक्ति दे और परिवार को संवेदना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *