Drugs case Aryan Khan: आर्यन खान के ड्रग्स मामले की जांच पर NCB ने शाहरुख खान के घर मन्नत में मारी छापेमारी?

1
6

क्रूज पर रेड पार्टी वाले मामले में NCB ने अब शाहरुख खान के घर मन्नत और अनन्या पांडे के घर पर छापेमारी की है। एनसीबी इसे जांच के तौर पर देख रही है NCB का साफ तौर पर कहना है कि आर्यन खान के घर मन्नत जाकर अपना पेपर वर्क कंप्लीट कर रही है। आर्यन खान के लिए जो पेपर वर्क है उसे कंप्लीट कर रही है. इसके अलावा NCB ने आर्यन खान के घर वालों से साफ तौर पर कहा है। अगर कोई इलेक्ट्रॉनिक आइटम है जिससे उनको आगे उन्हें इस पूरे प्रोसेस को करने में आसानी हो वह उनको दे दे पहले भी इस तरीके की चीजें होती रही है। इससे पहले भी अगर कोई ड्रग्स के मामले में आरोपी पाया जाता था तो उसके घर पर भी जांच होती है। 2 अक्टूबर को ड्रग्स पार्टी वाले मामले में आर्यन खान शाहरुख खान के पुत्र आरोपी बने है। जिसके बाद किला कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था।

Drugs case Aryan Khan: आर्यन खान के ड्रग्स मामले की जांच पर NCB ने शाहरुख खान के घर मन्नत में मारी छापेमारी?

आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट में अनन्या पांडे का जिक्र?

उसके बाद अब आर्यन खान के केस को कल ही मुंबई कोर्ट ने खारिज कर दिया है। आज सुबह शाहरुख खान बेटे आर्यन खान से मिलने अर्थर रोड जेल में पहुंचे इस तरीके से शाहरुख खान के घर में छापेमारी को NCB ने पेपर वर्क बताया है। ड्रग्स मामलों में ऐसा होता है, एनसीबी अधिकारियों ने साफ तौर पर बताया है। इसके अलावा अनन्य पांडे कौन है NCB ने समन नहीं भेज कर पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके अलावा अनन्या पांडे के घर पर भी जो चंकी पांडे की बेटी है। उनके घर पर भी एमसीबी ने जांच की है और अब साफ तौर पर क्लियर हो गया है की जो बात कल एनसीबी ने कोर्ट में कही थी। उनको आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट से काफी कुछ जानकारी मिली है। उस व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स केस में नई एक्ट्रेस होने का जिक्र किया है। लेकिन क्लियर नहीं किया था कि वह एक्टर्स कौन है. तो अब क्लियर हो गया है व्हाट्सएप चैट जो एनसीबी ने पेश की है कोर्ट में अनन्या पांडे की बात कर आर्यन खान कर रहे थे। कल NCB ने नाम बताया नहीं था लेकिन आज उन्होंने क्लियर इस तरह से कर दिया है। जो जब उनके घर पर छपेमारी की है, समन भेजकर अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया है।

Drugs case Aryan Khan: आर्यन खान के ड्रग्स मामले की जांच पर NCB ने शाहरुख खान के घर मन्नत में मारी छापेमारी?

आर्यन खान से मिलने जेल पहुंचे शाहरुख खान?

अपने बेटे आर्यन खान से अर्थर रोड जेल में मिलने पहुंचे किंग खान अर्थर रोड जेल जाते हुए शाहरुख खान की कुछ वीडियो सामने आई है। कुछ तस्वीरें सामने आई है। जिसमें शाहरुख खान बकायदा अपनी गाड़ी से निकले हैं अनुमान लगाया जा रहा है कि शाहरुख खान अपने बेटे से मिलकर यही आश्वासन दिलाएंगे कि आज जब बांबे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई तो उनको राहत मिल सकती है। पूरा मामला को एक बार फिर से विस्तार से बताते चलते हैं बीते दिन सेशन कोर्ट में फैसला सुनाया गया यह फैसला यह फैसला हुआ था जिसमें आर्यन खान को बेल मिलेगी या फिर जेल में रहना होगा 14 अक्टूबर को NCB और आर्यन खान के वकीलों की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनिश्चित रख लिया था।20 अक्टूबर तक के लिए 20 अक्टूबर को फैसला सुनाया गया कि आर्यन खान को जमानत नहीं मिली है।

Drugs case Aryan Khan: आर्यन खान के ड्रग्स मामले की जांच पर NCB ने शाहरुख खान के घर मन्नत में मारी छापेमारी?

आर्यन खान के वकील ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा?

आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई NCB की दलीलें काम आई और आर्यन खान को वापस आर्थर रोड जेल में भेज दिया गया इसके बाद ही आर्यन खान के वकील ने हाईकोर्ट का रुख किया था। आज इस मामले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई हो सकती है। उम्मीद की जा रही है शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज बड़ी राहत मिल सकती है लेकिन इन सबके बीच शाहरुख खान का अपने घर से निकलकर सीधे अर्थार रोड जेल पहुंचना यह बताता है कि आर्यन खान के बुरे वक्त में उनके पिता साथ खड़े हैं। उनको आश्वासन दिलाने के लिए वहां पहुंचे हैं. आज उम्मीद की जा सकती है कि उनको बेल मिल सकती है। शायद यही वजह है जिस तरीके से पिछले कुछ दिनों से खबरे आ रही है कि आर्यन खान जेल में परेशान है खाना नहीं खा रहे हैं।