Badshah Pagal Song के view बढ़वाने कंपनी को दिए 74 लाख रूपये?

बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह अपने हिट गानों के लिए जाने जाते हैं। उनके कई वीडियो व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ चुके है, लेकिन अब उन पर व्यूज खरीदने का आरोप लगा है। आरोप है बादशाह पैसे देकर अपने गाने पर व्यूज बढ़ वाते हैं, हम इस मामले में 446 पन्नों की चार सीट फाइल की गई है। इस चार सीट में बताया गया है, मशहूर रैपर बादशाह ने 76 लाख रुपए देकर अपने गाने के लिए 72 लाख व्यूज खरीदें। दरअसल 2020 में मुंबई पुलिस ने एक ऐसे रैकेट का भंडाफोड़ किया था, जो सेलिब्रिटीज के सोशल मीडिया फॉलोअर्स बढ़ाने का काम करता था। इस मामले में सिंगर रैपर बादशाह का नाम भी सामने आया, 10 जुलाई 2019 को सोनी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर बादशाह का पागल सॉन्ग रिलीज हुआ। सॉन्ग अपलोड होने के 24 घंटे बाद ही बादशाह के पागल गाने को 75 मिलीयन बार युटुब पर देखा गया।

Badshah के pagal song ने बनाया रिकॉर्ड?

बादशाह का पागल सॉन्ग 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला गाना बन गया। इसके बाद मशहूर सिंगर रैपर बादशाह पर आरोप लगे कि उन्होंने अपने गाने पागल के लिए व्यूज खरीदे हैं। अब इस मामले में 446 पन्नों की चार सीट फाइल की गई है, इस चार सीट में बताया गया है, बादशाह ने 74 लाख रुपए देकर अपने पागल गाने के लिए 72 लाख व्यूज खरीदें। इस चार सीट मे 11 पंच, 25 गवाह, और पांच आरोपियों के नाम शामिल हैं। 5 आरोपियों में से चार की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि बादशाह और एक्ट्रेस कोएना मित्रा इस मामले में गवाह बने हुए हैं। लेकिन इस मामले की शुरुआत कैसे हुई दरअसल सिंगर भूमि त्रिवेदी ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई भूमि त्रिवेदी की कंप्लेन थी कि कोई अनजान शख्स उनकी फेक आईडी बनाकर लोगों से संपर्क कर रहा है। शुरुआती जांच के बाद यह मामला क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट के पास ट्रांसफर कर दिया गया।

Badshah ने views बढ़वाने के लिए दिए 74 लाख रूपये?

तब इस टीम को सचिन वाजे लीड कर रहे थे, सचिन वाजे इंटीरिया कांड के मुख्य आरोपी है। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सचिन वाजे को दिए गए बयान में बादशाह ने बताया कि उनका गाना सोनी म्यूजिक इंडिया पर एयर होना था, उन्होंने गाना रिकॉर्ड करके सोनी म्यूजिक को दे दिया। सचिन वाजे को दिए गए बयान में बादशाह ने कबूल किया कि उन्होंने गाने का प्रमोशन का काम देख रही qyuki digital media Pvt Ltd को तकरीबन 74 लाख रुपए दिए थे, इसमें 18 प्रतिशत जीएसटी भी शामिल था। बादशाह ने यह कदम सोनी म्यूजिक के परवेश पंजू के साथ बातचीत के बाद उठाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *