गैंगस्टर अंकित गुर्जर की तिहाड़ जेल में हुई संदिग्ध मौत, प्रशासन ने जांच शुरू की।

देश की राजधानी दिल्ली तिहाड़ की जेल नंबर 3 में बंद गैंगस्टर अंकित गुर्जर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। अंकित गुर्जर की मौत के बाद जेल प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है। अब तक अंकित गुर्जर के मौत की वजह सामने नहीं आई है।

गैंगस्टर अंकित गुर्जर

यह भी पढ़े: HONEY SINGH के साथ कुछ भी मधुर नहीं, गर्दन पर लटकी पत्नी शालिनी की तलवार, खटखटाया कोर्ट का दरवाजा।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट बताएगी मौत का सच

अंकित के मृत शरीर को जेल प्रशासन ने दिल्ली के दीनदयाल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और उसकी मौत कैसे हुई इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी। वही गैंगस्टर अंकित गुर्जर के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि उसकी मौत की वजह मर्डर है।

यह भी पढ़े: GOOGLE : 27 सितम्बर से पहले से कर ले ये काम, वरना बंद हो जाएगा gmail समेत GOOGLE के बाकी अन्य एप।

गैंगस्टर अंकित गुर्जर के ऊपर था सवा लाख का इनाम

अब तक अंकित गुर्जर की मौत पर जेल प्रशासन की ओर से पूरी जानकारी नहीं दी गई है। आपको बता दें मकोका के अंतर्गत अंकित गुर्जर पर मर्डर का आरोप था और केस दर्ज था। अंकित गुर्जर को दिल्ली स्पेशल सेल की पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अंकित गुर्जर की दहशत दिल्ली और यूपी वेस्ट के क्षेत्रों में था। अंकित गुर्जर एक इनामी बदमाश के नाम पर मशहूर था जिसके ऊपर करीब सवा लाख रुपए का इनाम रखा गया था।

यह भी पढ़े: देश के 18 जिले स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए बने चिंता का सबब, यहां कोरोना के मामले में हो रही है तेजी से बढ़ोतरी।

बनाया था गुर्जर चौधरी गैंग

गैंगस्टर अंकित गुर्जर ने अपने साथ एक और गैंगस्टर जिसका नाम रोहित चौधरी था उसके साथ हाथ मिलाया और इन दोनों ने मिलकर गुर्जर – चौधरी गैंग बनाई। यह दोनों मिलकर साउथ दिल्ली के इलाके में अपना दबदबा बना रहे थे लेकिन इसी बीच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हत्थे गैंगस्टर अंकित गुर्जर लग जाता है और उसको गिरफ्तार करने के बाद तिहाड़ जेल भेजा गया था जहां उसकी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई है।

यह भी पढ़े: महंगाई : चूल्हे के धुए ने कम, गैस सिलेंडर के दामों ने ज्यादा निकाले लोगों के आंसू , 73 रुपए महंगा हुआ गैस सिलेंडर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *