Gujrat Accident : गुजरात के भरुच में एक बुजुर्ग की मौत , आक्रोशित लोगों ने लगाई दो बसों में आग

0
2

Gujrat Accident

Gujrat Accident :एक बुजुर्ग को बस से कुचल कर मार दिया गया , आरोपी बस चालक फरार हैं । इस हादसे में पुलिस की जांच अभी जारी हैं ।

गुजरात का भरुच इलाका जो दाहेज बाइपास रोड के पास स्थित हैं , एक बुजुर्ग को बस से कुचल कर मार दिया गया जिसके कारण स्थानीय लोगों ने गुस्से में दो निजी बसों में आग लगा दी । बता दें कि आक्रोशित भीड़ में करीब 100 लोग शामिल थे । पुलिस अधिकारियों ने बताया ,” मृत व्यक्ति की उम्र लगभग 65 वर्ष थी जिसे शेरपुर बस स्टाप पर करीब नौ बजे कुचल कर मार दिया गया जिसके कारण स्थानीय लोग आक्रोश में है । पुलिस ने यह भी बताया कि हादसे के वक्त बसों में बैठे कर्मचारियों को कोई हानि नहीं पहुंची क्योंकि जल्द से जल्द सभी कर्मचारी बसों से उतर गए थे ।

Gujrat Accident :  हादसे में दो अलग अलग एफआईआर दर्ज कराई गई।

Gujrat Accident : पुलिस ने इस हादसे में दो अलग अलग एफआईआर दर्ज करी , जिसमें एक एफआईआर बस चालक के खिलाफ लापरवाही से बस चलाने के कारण बुजुर्ग की मौत हुई और बस चालक फरार हैं । दूसरी एफआईआर आक्रशित भीड़ के खिलाफ दर्ज कराई गई जिसमें सड़क पर हिंसा फैलाने और कर्मचारियों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई।

Gujrat Accident

दमकलों द्वारा आग पर काबू पाया गया।

आग की सूचना मिलते ही स्थानीय दमकल के कर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया गया । पुलिस अधीक्षकों के मुताबिक इस मामले में अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई ।

यह भी पढ़े :Up election 2022: अखिलेश यादव ने क्यों कहां बाबा सरकार में माफिया राज?

लेखक – मेघा रुस्तगी