Ind vs Eng: Eng Series से पहले Virat Kohli ने बढ़ाया Team India का मनोबल|

0
20

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच एकमात्र टेस्ट मुकाबला 1 जुलाई कों खेला जाना है। इस मैच पहले भारतीय टीम ने अभ्यास शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि एकमात्र टेस्ट से पहले भारतीय टीम को लीसेस्टरशायर के साथ अभ्यास मुकाबला खेलना है जिसका आगाज 30 जून से होगा। यें अभ्यास मुकाबला 4 दिनों का होगा लेकिन इस अभ्यास मुकाबले से पहले भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी लीडर वाली छवि में दिखाई दिए हैं।

कप्तान नहीं लेकिन अंदाज वही कोहली ने टीम इंडिया को किया मोटिवेट

विराट कोहली ने अभ्यास सत्र के दौरान टीम इंडिया का मनोबल बढ़ाने के लिए मोटिवेशनल स्पीच दी। भले ही इस वक्त कप्तान रोहित शर्मा है लेकिन विराट कोहली टीम के सीनियर खिलाड़ी होने के नाते अपनी जिम्मेदारियों से नहीं भाग रहे हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली का यें वीडियो लीसेस्टरशायर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। लीसेस्टरशायर नें वीडियो के कैप्शन में लिखा :- गेम मोड एक्टिवेटेड विराट कोहली ने तैयारियों से भरे दिन में टीम की हिम्मत बढ़ाई।

भारतीय टीम इंग्लैंड को हराकर रच सकती है इतिहास

आपको बता दें कि यह एकमात्र टेस्ट मुकाबला पिछले साल के लिए गई भारत vs इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा है। पांच मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला कोरोना के चलते रद्द कर दिया गया था, जो अब 1 साल के बाद 1 जुलाई को खेला जाना है। बता दें कि भारतीय टीम इस सीरीज में 2-1 से आगे है. अगर भारतीय टीम यें मुकाबला हार भी जाती है तब भी भारतीय टीम इस सीरीज को नहीं गवा आएगी। लेकिन वही इस मैच को जीततें ही भारतीय टीम ऐतिहासिक रूप से सीरीज अपने नाम कर लेगी।