ICC T20 World Cup 2021: स्टीव स्मिथ की भविष्यवाणी भारत जीतेगा टी20 विश्व कप?

0
131

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है। क्वालीफाई और अभ्यास मैच खेलें जा रहें है। भारतीय टीम में दोनों अभ्यास मैच शानदार प्रदर्शन किया है, पहले अभ्यास मैच में टीम इंडिया ने अंग्रेजों को धूल चटाई तो वही दूसरे अभ्यास मैच में कंगारुओं को ढेर कर दिया। और जब प्रेक्टिस मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराया तो लगा भारत इस विश्व कप में शानदार तैयारी के साथ आया है। और विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया आईसीसी T20 विश्व कप में कुछ बहुत बड़ा करने वाली है। फिलहाल लगातार टी20 विश्व कप विजेता को लेकर क्रिकेट के अलग-अलग दिग्गज पूर्व खिलाड़ी यह बता रहे हैं कि कौन सी टीम जीतेगी कौन सी टीम हारेगी। इस बीच एक सबसे ज्यादा चौंकाने वाला बयान एक मौजूदा खिलाड़ी का आया है। जो कि इस वक्त टी-20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए खेल रहा है।

ICC T20 World Cup 2021: स्टीव स्मिथ की भविष्यवाणी भारत जीतेगा टी20 विश्व कप?

स्मिथ का बड़ा बयान ऑस्ट्रेलिया नहीं भारत जीतेगा विश्व कप?

लेकिन उस खिलाड़ी का कहना है कि भारत ही T20 विश्व कप जीतेगा। भारतीय टीम के पास सबसे शानदार खिलाड़ी है। आपको बता दें वह खिलाड़ी आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ है. जिनका मानना है टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम सबसे मजबूत है। और वही टीम विश्व कप जीतेगी। स्टीव स्मिथ ने भारत के खिलाफ वॉर्म अप मैच के बाद यह बयान दिया है। आपको बताते हो उस अभ्यास मैच में भारत ने आस्ट्रेलिया को मार दी थी। रोहित शर्मा ने लाजवाब अर्धशतकीय पारी खेली थी इसके अलावा केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव भी अच्छे टच में दिखे थे। इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने भी ठीक-ठाक बल्लेबाजी की थी। इस मैच में स्टीव स्मिथ ने अपनी टीम के लिए सबसे अच्छी पारी खेली थी। वही वार्म अप मैच के बाद स्टीव स्मिथ ने कहा :- यह टीम शानदार है, उनके पास सभी तरह के खिलाड़ी हैं और कुछ बड़े मैच विनर भी है।

ICC T20 World Cup 2021: स्टीव स्मिथ की भविष्यवाणी भारत जीतेगा टी20 विश्व कप?

ऑस्ट्रेलिया की टीम के पूर्व कप्तान स्मिथ बयान में आगे कहा?


स्टीव स्मिथ ने अपने बयान में आगे का :- पिछले 2 महीने से यह सभी खिलाड़ी इस कंडीशन में खेल रहे हैं। तू अभी तक वह इसके आदि हो चुके होंगे। वही स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया के बारे में कहा :- शुरुआती 3 ओवरों में विकेट दवा देने के बाद वापसी कभी भी आसान नहीं होती है। गैलन मैक्सवेल और मार्कस स्टोइनिस के साथ साझेदारी अहम रही। मुझे लगता है कि गेंद बल्ले पर अच्छे से आ रही है, मैंने आईपीएल में ज्यादा मैच नहीं खेले, लेकिन नेट प्रैक्टिस में ज्यादा से बिताया, और कंडीशन में डालने की कोशिश की जो मेरे लिए अच्छा रहा। आपको बता दें कि स्टीव स्मिथ के इस बयान के बाद लगातार यह चर्चा का विषय है कि क्या स्टीव स्मिथ को अपनी टीम मजबूत नहीं दिख रही है। अब देखना होगा जिस तरीके से स्टीव स्मिथ ने भारतीय टीम को लेकर बयान दिया है,उसे टीम इंडिया के खिलाड़ी कैसे सही साबित करते हैं।