Viart Kholi ने किया टीम इंडिया के अगले T20 कप्तान का ऐलान?

Viart Kholi ने किया टीम इंडिया के अगले T20 कप्तान का ऐलान?

विराट कोहली ने अंतराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट की कप्तानी छोड़ दी है। बतौर टी20 कप्तान उन्होंने टीम इंडिया के आखिरी मुकाबला खेला नामिबिया के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में ऐसा नहीं है, कि विराट कोहली टी20 क्रिकेट में टीम इंडिया के खेलते हुए नहीं दिखेगे। वो आप टीम इंडिया के टी20 क्रिकेट में बतौर बल्लेबाज खेलते हुए दिखाई देंगे, इसके साथ उन्होंने जैसे ही टी20 क्रिकेट से कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया उन्होंने इस बात से संकेत दे दिए है। की कौन होगा टी20 क्रिकेट में टीम इंडिया का अगला कप्तान दरअसल विराट कोहली नामीबिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टॉस के दौरान बताया कि कौन हो सकता है टीम इंडिया का अगला T20 कप्तान। क्या कहा विराट कोहली ने टीम इंडिया के अगले टी20 कप्तान को लेकर नामीबिया के खिलाफ।

Viart Kholi ने किया टीम इंडिया के अगले T20 कप्तान का ऐलान?

टीम इंडिया के अगले T20 कप्तान को लेकर विराट का बड़ा बयान?

विराट कोहली ने कहा :- हम तेज गेंदबाजी करना चाहेंगे। टॉस ने यह काफी अहम भूमिका निभाई है,हम जो चाहते हैं, शुरुआत में अच्छा करना है। मेरे लिए टीम को लीड करना गर्व की बात है। मुझे मौका दिया गया और मैंने अपना बेस्ट देने की कोशिश की। लेकिन ये दुसरो के लिए जगह बनाने और आगे बढ़ने के बारे में है। टीम ने जिस तरह से खेला है, मुझे उस पर गर्व है। अब मुझे लगता है इस टीम को आगे बढ़ाने के लिए दूसरों को जिम्मेदारी देने का समय आ गया है। जाहिर तौर पर रोहित शर्मा यह है, और वह काफी कुछ समय से चीजों को देख रहे हैं।

1. इसका मतलब साफ है विराट कोहली ने दबे शब्दों में ही सही लेकिन यह कह दिया है। रोहित शर्मा टीम इंडिया के T20 में अगले कप्तानों की लिस्ट में सबसे अच्छा विकल्प है।

2. क्रिकेट में रोहित शर्मा के आंकड़े क्या कहते हैं, रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को अपनी कप्तानी में 5 बार आईपीएल का चैंपियन बना चुके हैं। यह अपने आप में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है, इसके अलावा उन्होंने टीम इंडिया को एक बार निदहास ट्रॉफी और एक बार एशिया कप जिताया है।

1 COMMENT