जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुआ मुठभेड़, एक दहशत गर्द को जवानों ने मार गिराया।

0
182
बांदीपोरा

कश्मीर के बांदीपोरा के चंदा के इलाके में मंगलवार की सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने एक आतंकी को ढेर किया। मारे गए आतंकी की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

बांदीपोरा

यह भी पढ़े: e-RUPI E-VOUCHER DIGITAL PAYMENT : आज शाम 4:30 पीएम मोदी लांच करेंगे e-RUPI, जाने e-RUPI से जुड़े 10 बड़ी बातें।

बांदीपोरा में पुलिस को मिली सुचना पर शुरू हुआ ऑपरेशन

खबर लिखे जाने तक बांदीपोरा में फायरिंग अभी भी दोनों तरफ से चल रहा है। आपको बता दें कि सुरक्षा बलों और पुलिस को इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना प्राप्त हुई थी। इस मिली सूचना के आधार पर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना ने मिलकर ऑपरेशन चालू किया। इस ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में सुरक्षाबलों ने आत्मसमर्पण करने का भी मौका दिया लेकिन आतंकियों को कुछ और ही मंजूर था।

यह भी पढ़े: कोरोना की लड़ाई में मुसीबत आई ,जॉनसन एंड जॉनसन ने टीके की मंजूरी का आवेदन भारत से लिया वापस, जाने क्या है वजह?

बड़े धमाके की साजिस में थे आरोपी

इसके पहले सोमवार को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों को लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ कर चार लोगों को हिरासत में लिया। इनकी गिरफ्तारी के बाद सुरक्षाबलों ने बताया कि उन्होंने शहर में धमाके की एक बड़ी साजिश को नाकाम किया है।

यह भी पढ़े : राहुल गांधी का ब्रेकफास्ट पॉलिटिक्स हुआ खत्म, विपक्ष संसद तक कर सकता है साइकिल मार्च।

लश्कर और हिज्बुल के लिए करते है काम

आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वे सभी इंटरनेट पर देखकर आईडी आईडी बनाने में लगे थे। इन आरोपियों के गिरफ्तारी के समय इनके पास हथगोले समेत अन्य सामान बरामद हुआ। सुरक्षाबलों ने बताया कि यह सभी आरोपी लश्कर और हिजबुल के लिए काम करते हैं।

यह भी पढ़े:  UTTAR PRADESH : लाखों छात्रों का इंतजार हुआ खत्म, UP में इस तारीख से खोले जाएंगे स्कूल – कॉलेज, जाने क्या क्या होंगे नियम।