Raj Thakre कों Ayodhya जाने से रोकने के लिए मुस्लिमों ने भी मिलाया BJP सांसद से हाथ !

0
13

राज ठाकरे के खिलाफ BJP सांसद ने खोला मोर्चा ताल ठोक कर बोलो- अयोध्या में राज ठाकरे को घुसने नहीं देंगे। मुस्लिमों ने भी ठाकरे के खिलाफ खोल कर दिया बीजेपी सांसद का साथ अब राज ठाकरे कैसे आएंगे अयोध्या और करेंगे योगी से मुलाकात ? महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष बाल ठाकरे के भतीजे राज ठाकरे ने जब से रामलला की नगरी अयोध्या जाने का एलान किया तभी से उनके अयोध्या दौरे पर बवाल मचा हुआ है। क्योंकि बीजेपी के तेज तर्रार सांसद बृज भूषण शरण सिंह नें राज ठाकरे को चैलेंज दे दिया है कि ज़ब तक वों उत्तर भारतीय लोगों से माफी नहीं मांगेंगे उन्हें अयोध्या में घुसने नहीं देंगे और बीजेपी सांसद के इस ललकार ने मुस्लिम समुदाय क़े लोंग भी उनका बढ़-चढ़कर कर साथ दे रहे हैं। दरअसल एक वक्त था जब ठाकरे और उनकी पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना क़े कार्यकर्ता मुंबई से तमाम उत्तर भारतीयों को भगा रहे थे उन्हें मुंबई में काम करने नहीं दे रहे थे। सालों पुरानी इस बात को आज भी यूपी के लोग भूले नहीं है. यही वजह है कि जब से ठाकरे ने यूपी की अयोध्या में कदम रखने का एलान किया तभी से कैसरगंज लोक सभा सीट से BJP सांसद इसके विरोध में उतर गए और उनके इस विरोध की मुहिम में मुस्लिम समुदाय भी खुलकर साथ दे रहा है।

ठाकरे के खिलाफ BJP सांसद ने खोला मोर्चा मुस्लिम का भी मिला साथ

इसी लिए बहराइच से आए यूपी के अध्यक्ष डॉ मोहम्मद आलम सरहदी इनके जैसी तमाम मुस्लिम हस्तियों ने बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की और 5 जून को राज ठाकरे क़े अयोध्या दौरे के विरोध में बीजेपी सांसद साथ दिया। इन तमाम मुस्लिम हस्तियों के साथ ही बाबरी की पक्षकार रहे इकबाल अंसारी भी राज ठाकरे के विरोध मोर्चे पर बीजेपी सांसद क़े साथ खड़े हैं। उन्होंने तो साफ तौर पर कह दिया है. कैसरगंज सांसद हमारे बड़े भाई हैं और उनकी मांग एकदम जायज है। हम उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खडे है. अयोध्या में राज ठाकरे को प्रवेश नहीं करने देंगे। उत्तर प्रदेश वासियों के साथ महाराष्ट्र में बीते दिन हुए दुर्व्यवहार और अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया गया था। अब आज उत्तर प्रदेश की धर्म नगरी अयोध्या में मनसे प्रमुख अगर आना चाहते हैं तो पहले उन्हें माफी मांगनी पड़ेगी। कभी मुंबई में उत्तर भारतीयों का अपमान करने वाले राज ठाकरे अब जब 5 जून को यूपी क़े अयोध्या दौरे पर आ रहे हैं तो बीजेपी सांसद समेत मुस्लिम समुदाय के लोग भी उनके इस दौरे का खुलकर विरोध करने लगे है और उत्तर भारतीयों से माफी मांगने के बाद ही अयोध्या में घुसने की मांग पर अड़े है।

सीएम योगी को राज ठाकरे से ना मिलने को कहा

इतना ही नहीं खबर है कि अयोध्या दौरे पर आ रहे हैं राज ठाकरे उत्तर प्रदेश मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ सें भी मुलाकात कर सकते हैं लेकिन बीजेपी सांसद बृज भूषण सिंह का कहना है कि जब तक राज ठाकरे माफी नहीं मांगेंगे। सीएम योगी को भी उनसे मुलाकात नहीं करनी चाहिए