सुशांत सिंह राजपूत और सारा केदारनाथ के सेट पर लेते थे ड्रग्स? नितीश भारद्वाज ने दिया जवाब।

0
19
सुशांत सिंह राजपूत

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत कि मौत

14 जून 2020 , दिन रविवार को बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुनकर हर कोई अचंभित हो गया था। सुशांत के मौत का कारण करीब 1 साल होने के बाद भी अब तक पता नहीं चला है। सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान केदारनाथ की फिल्म के शूटिंग के दौरान ड्रग्स लिया करते थे।

यह भी पढ़े : उत्तर प्रदेश के सभी जिले हुए अनलॉक , रात्रि कर्फ्यू रहेगी जारी।

इस फिल्म में काम कर चुके एक्टर नितीश भारद्वाज ने रिया चक्रवर्ती के इस बयान पर जवाब दिया है। नितीश भारद्वाज ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान बताया। नितीश भारद्वाज से जब पूछा गया क्या केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स की बुरी लत में थे? इस सवाल पर नीतीश ने बताया 1 दिन पूजा गौरी मुझे टीवी इंडस्ट्री के बदलते माहौल के बारे में बता रही थी। इसी बातचीत के दौरान ड्रग्स की बात आई।

यह भी पढ़े : विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर लगा दिया भांग का पौधा, आबकारी विभाग ने तलाश शुरू की ।

इसके बाद सारा से बात हुई उसने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के प्रॉब्लम के बारे में सुना है। नितीश भारद्वाज ने कहा कि मुझे अच्छे से याद है कि मैंने सारा अली खान को इस बुरी लत से दूर रहने को कहा था क्योंकि सारा का भविष्य उज्जवल दिख रहा है। सारा अली खान ने मुझे यकीन दिलाते हुए कहा कि वह कभी भी ड्रग्स को हाथ भी नहीं लगाएगी और ना ही इसका सेवन करेगी।

यह भी पढ़े : अर्श से फर्श पर आये पहलवान सुशील कुमार,छत्रसाल मर्डर केस में हुए गिरफ्तार।

सुशांत सिंह राजपूत पर नितीश का बयान

नितीश भारद्वाज ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कहा सुशांत स्मोक करते थे । बेहद भूर्तिले दिमाग का शख्स था।उन्होंने कहा कि जो इंसान ड्रग्स लेता है उसका दिमाग ऐसा नहीं होता। नहीं वह इतनी समझदारी वाली बातें करते हैं। जहां तक मैं सोचता हूं। नितीश भारद्वाज ने आगे बताया मैं स्मोक नहीं करता हूं और ना ही तंबाकू या ड्रग्स से भरी सिगरेट को कभी इस्तेमाल किया है। लेकिन मुझे पता है कि अगर आप ड्रग्स वाली सिगरेट पियोगे तो उसकी एक अलग तरह से महक आती है। मैंने फिल्म के सेट पर सारा और सुशांत को कभी नशे में या किसी ट्रिप पर नहीं देखा। वह हमेशा नॉर्मल देखते थे।

यह भी पढ़े : मराठा आरक्षण और जीएसटी कलेक्शन के मुद्दे को लेकर पीएम मोदी से हुई चर्चा : उद्धव ठाकरे।