Viral Post : लव मैरिज करोगी या अरेंज? विराट के इस सवाल पर जाने स्मृति मंधाना का मजेदार जवाब।

0
84
स्मृति मंधाना

ट्विटर पर स्मृति मंधाना का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। उस ट्वीट में एक यूजर ने मंधाना की शादी से जुड़े सवाल पूछा है। विराट नवीन नाम के एक ट्विटर यूजर ने स्मृति से पूछा कि क्या आप लव मैरिज करोगी या अरेंज?। इस सवाल पर स्मृति ने खूबसूरत जवाब दिया। विराट के सवाल सवाल पर स्मृति ने लिखा लव – रेंजड जिसका मतलब हुआ कि मंधाना प्यार करेंगी और उसके बाद परिवार को मना कर अरेंज मैरिज करेंगी।

यह भी पढ़े:  Cricket News : दिनेश कार्तिक का पहली पत्नी को लेकर छलका दर्द? कहा दूसरो की पत्नी सबको अच्छी लगती है।

सौरभ गांगुली से होती है मंधाना कि तुलना

आपको बता दें स्मृति भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओपनर हैं और कमाल की बल्लेबाजी करती हैं। स्मृति की बल्लेबाजी करने के तरीके की वजह से उनकी तुलना भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से होती है। उनकी तुलना गांगुली से इसलिए की जाती है क्योंकि जिस तरीके से सौरव गांगुली ऑफ साइड पर बेहतरीन शॉट लगाते थे बिल्कुल उसी तरिके से स्मृति मंधाना अभी ऑफ साइड में बेहतरीन शॉट लगाती है।

यह भी पढ़े:  ICMR की स्टडी में हुआ खुलासा: 16% में Covishiled Vaccine की दोनों डोज के बाद भी Delta Varient के खिलाफ नहीं बनी एंटीबॉडी।

स्मृति मंधाना कि उम्र अभी सिर्फ 24 साल

आपको बता दें स्मृति अपने बल्लेबाजी के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी ज्यादा पॉपुलर हैं और उनके चाहने वाले भी लाखों हैं। अक्सर लोग सोशल मीडिया पर उनसे निजी सवाल पूछते रहते हैं। इसी निजी सवाल में ट्विटर यूजर विराट नवीन ने भी उनकी शादी से जुड़े एक सवाल पूछा जिसका मजेदार जवाब स्मृति दे दिया। बता दें अभी स्मृति मंधाना की उम्र सिर्फ 24 साल है और शादी में वक्त है।

यह भी पढ़े:  Amir Khan: 15 साल की शादी के बाद आमिर खान – किरन राव का तलाक, दोनों ने Joint Statment जारी कर Divorce की दी जानकारी।

पूरा ध्यान अभी खेल पर

स्मृति मंधाना इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर हैं और पूरा ध्यान क्रिकेट पर दे रही हैं। मंधाना के कैरियर की बात करें तो उन्होंने भारतीय टीम के लिए 58 वनडे, 78 टी-20 और तीन टेस्ट मैच खेले हैं। मंधाना का वनडे में औसत 41 से ऊपर है और 2204 रन बना चुकी है। मंधाना के बल्ले से वनडे में 4 शतक हैं। मंधाना का औसत T20 में 25.45 है और 1782 रन बनाई हैं। मंधाना के नाम पर T20 में 12 अर्धशतक हैं।

यह भी पढ़े:  अमिताभ बच्चन के “प्रतीक्षा” बंगले की दीवार को तोड़ेगी बीएमसी, जाने इसके पीछे की बड़ी वजह।