Yuzvndra Chahal का Instagram अकाउंट हुआ हैक, लीक हुई पर्सनल चैट |

भारतीय स्टार स्पिनर यूज़वेंद्र चहल का इंस्टा अकाउंट हैक हो गया है। यूज़वेंद्र चहल का अकाउंट हैक होने की वजह से उनकी पर्सनल चैट भी लीक हो गई है लेकिन यहां पर मजेदार बात यह है कि उनका इंस्टा अकाउंट उन्हीं की आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने हैक किया है। आपको याद ही होगा कि युजवेंद्र चहल ने भी राजस्थान रॉयल्स का अकाउंट हैक किया था। यूज़वेंद्र चहल ने आईपीएल के दौरान राजस्थान रॉयल्स का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया था। उस दौरान गेंदबाज ने कई खिलाड़ियों को मैसेज किया था और काफी मजे करते भी दिखाई दिए थे लेकिन अब फ्रेंचाइजी ने यूज़वेंद्र चहल से इस बात का बदला ले लिया है। आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर यूज़वेंद्र चहल इंस्टाग्राम हैडल की एक तस्वीर भी साझा की जिसमें कई खिलाड़ी उनकी पत्नी का मैसेज भी का मैसेज भी दिखाई दे रहा है। साथ में चहल की चैट लिस्ट में पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी का भी मैसेज दिखाई दे रहा है।

यूज़वेंद्र चहल सें राजस्थान रॉयल्स ने किया हिसाब बराबर ?

जिसमें राजस्थान रॉयल्स ने युजवेंद्र चहल की चैट लिक की है राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर चहल की इंस्टा की एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा युजवेंद्र चहल आपका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हिसाब बराबर फ्रेंचाइजी जो स्क्रीनशॉट शेयर की उसमें चहल की सभी प्राइवेट चैट भी वायरल हो गई। इसमें उनकी पत्नी धान श्री वर्मा, एम एस धोनी, संजू सैमसन भारतीय क्रिकेट टीम और रोहित शर्मा के मैसेज साफ नजर आ रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के इस ट्वीट का जवाब देते हुए चहल ने भी बड़ा ही मजेदार रिप्लाई किया चहल नें राजस्थान रॉयल्स की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कभी भी के चाटे खाए हैं एडमिन। चहल का यह रिप्लाई सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

इस साल आईपीएल में जीती थी पर्पल कैप, 27 विकेट किए थे नाम

आपको बता दें कि इस साल आईपीएल में युजवेंद्र चहल राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते नजर आए युजवेंद्र चहल को राजस्थान रॉयल्स ने 6 करोड रुपए से ज्यादा की रकम देते हुए अपनी टीम का हिस्सा बनाया। इस साल युजवेंद्र चहल पर्पल कैप विजेता भी रहे जिन्होंने पूरे सीजन में 27 विकेट अपने नाम किए। इस साल युजवेंद्र चहल ने आईपीएल में हैट्रिक भी ली आपको बता दें कि यूज़वेंद्र चहल इस समय आराम पर चल रहें हैं। यूज़वेंद्र चहल को भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रही T20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज से आराम दिया है यूज़वेंद्र चहल लगातार भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहें है। जिन्हें थोड़े आराम की भी जरूरत थी हालांकि युजवेंद्र चहल इंस्टाग्राम पर लगातार ही इस तरह से मजेदार रूप में दिखाई देते हैं कभी उनकी पोस्ट हो या फिर उनका कैप्शन लगातार मीडिया से लोगों का ध्यान अपनी ओर से खींचते रहते है।