Women Searches on Google: शादी के बाद महिलाएं Google पर क्या सर्च करती हैं |

शादी कें बाद हर महिला की जिंदगी पूरी तरह सें बदल जाती है. शादी कें बाद महिलाएं अपनें पति और ससुराल वालों कों ससुराल में कोई गड़बड़ी न हो जाए पति किसी बात सें नाराज न हों जाए इन तमाम बातों कों लेकर महिलाएं काफ़ी सतर्क रहती हैं। इसके अलावा महिलाओं के मन में कई सवाल उठते हैं. जिन्हें वों गूगल पर सर्च करती हैं। हाल ही में गूगल सर्च पर एक रिपोर्ट सामने आई है. इस रिपोर्ट में ये पता चला है कि महिलाएं शादी के बाद गूगल पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करती है? रिपोर्ट में कई चौकाने वाले खुलासे हुए है।

शादी कें बाद गूगल पर महिलाएं यें 7 महत्वपूर्ण बातें सर्च करती है

01. गूगल रिपोर्ट कें मुताबिक शादी-सुदा महिलाएं गूगल पर अक्सर ये सर्च करती है कि कैसे पता करें की पति कों क्या पसंद है। शादी कें बाद दुनिया की हर महिला कें अंदर ये सवाल रहता है कि उनके पति कों क्या पसंद है और उनके पति की क्या न पसंद वों अपनें हमसफ़र कों ख़ुश करने कें लिए वों हर चीज करना चाहती है जों उसे पसंद है। इसी वजह वों इस तरह कें सवाल कों गूगल पर सर्च करती है। ताकि कोई आइडिया मिल सके और वों अपनें पति कों ख़ुश रख सकें।

02. इसके अलावा महिलाएं यें भी सर्च करती है कि अपनें पति का दिल कैसे जीता जाए महिलाएं अपनें पति का दिल जीतने की ट्रिक्स भी गूगल पर ही खोजती है।

03. आपकों जानकर हैरानी होंगी कि अक्सर महिलाएं गूगल पर यें भी सर्च करती है कि पति कों जोरू का गुलाम बनाने का क्या तरीका है। गूगल कें द्वारा जारी किए गए डाटा सें यें पता चला है कि महिलाएं अक्सर यें सच करती है कि पति कों जोरू का गुलाम कैसे बनाया जाए।

04. इसके साथ पति सें अपनी बात कैसे मनवाए शादी कें बाद फैमिली प्लानिंग पर भी महिलाओ का जोर रहता है, इसके साथ ही पति के स्वास्थ्य की टेंशन भी महिलाओं को बनी रहती हैं।

05. महिलाएं गूगल सें यें भी जानना चाहती है कि शादी के बाद उन्हें अपने नए परिवार में किस तरह से पेश आना चाहिए कैसे वों अर्जेस्ट करें और कैसे वों पति और परिवार का दिल जीत सकती है।

06. महिलाएं सर्च इंजन गूगल से ये सवाल करती है कि कैसे उन्हें अपने परिवार की जिम्मेदारी उन्हें उठानी चाहिए।

07. अगर महिला प्रोफेशनल लाइफ में शादी के बाद आगे बढ़ना चाहती हैं. तो वों यें भी सर्च करती है कि अपना खुद का बिजनेस शादी के बाद कैसे चलाना चाहिए या फिर परिवार का बिजनेस कैसे आगे बढ़ाए।