Amazon New Offer : अब जॉब करके महीने का 40 से 50 हजार रुपए कमाए, डेली सिर्फ 4 घंटे काम करे

0
298
Amazon New Offer : अब जॉब करके महीने का 40 से 50 हजार रुपए कमाए, डेली सिर्फ 4 घंटे काम करे
Amazon New Offer : अब जॉब करके महीने का 40 से 50 हजार रुपए कमाए, डेली सिर्फ 4 घंटे काम करे

Amazon New Offer : यदि आप महीने के 40 से ₹50000 रुपए पार्ट टाइम काम करके कमाना चाहते हैं तो आप ऐमेज़ॉन की कंपनी मे काम कर सकते है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि दुनिया की सबसे बड़ी इ कॉमर्स कंपनी ऐमेज़ॉन लोगों को रुपए कमाने का अवसर दे रही है। सबसे खास बात यह है कि यहां पर आपको 9 घंटे या 12 घंटे काम नहीं करना पड़ेगा बल्कि आपको सिर्फ 4 घंटे ही काम करना होगा। 4 घंटे काम करके 40,000 रुपए महीने कमा सकते है।

Amazon New Offer : अब जॉब करके महीने का 40 से 50 हजार रुपए कमाए, डेली सिर्फ 4 घंटे काम करे

Amazon की इस जॉब मे आप पर कोई भी बंदिश नहीं लगी है। आप अपनी इच्छनुसार 9 घंटे या 4 घंटे भी काम कर सकते है। आप अपने हिसाब से पार्ट टाइम या फुल टाइम काम कर सकते है।

नामी कंपनी Amazon मे आप Delivery Boy बनकर अच्छा काम कर सकते है। इस काम मे आपको amazon के वेयरहाउस से प्रोडक्ट लेकर ग्राहकों तक पहुंचाना होता है। कोरोना के कारण लोग इस समय शॉपिंग करने नहीं जाते हैं बल्कि अब वह घर बैठे ही किसी भी ई कॉमर्स कंपनी के माध्यम से अपना प्रोडक्ट मंगा लेते हैं। ऐसे में देश भर में डिलीवरी ब्वॉय की मांग बढ़ चुकी है।

8 से 12 किमी की Range मे देनी होती है सर्विस

पहले की अपेक्षा अब ऑनलाइन कारोबार तेजी से ग्रो कर रहा है। अब जब कारोबार बढ़ेगा तो जाहिर सी बात है कि लोगों को नौकरी करने का अवसर भी मिलेगा। आए दिन कंपनियां डिलीवरी बॉय के लिए विज्ञप्ति जारी करती रहती हैं। डिलीवरी ब्वॉय को एक दिन मे 100 से 150 पैकेट डिलीवर करना होता है। आपको 8 से 12 किमी की range मे ही उन प्रोडक्ट को डिलीवर करना होता है।

कितने घंटे करना होगा काम

यहां पर आप पर किसी भी प्रकार की कोई भी बंदिश नहीं है। यह आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप इस काम को पार्ट टाइम करना चाहते हैं या फुल टाइम। आप कितने घंटे मे कितने पैकेट को डिलीवर कर सकते है।

आपको पता होगा कि Amazon ग्राहकों को सुबह 7 बजे से रात्रि 8 बजे तक की डिलीवरी सर्विस देता है। दिल्ली के एक डिलीवरी ब्वाय ने बताया कि वो चार घंटे मे लगभग 100 से 150 पैकेट को आराम से डिलीवर कर देता है।

ऑनलाइन एप्लाई कैसे करे

आप पार्ट टाइम वर्क करना चाहे ते है। और इस पोस्ट के लिए अप्लाई करना चहेते है। तो आप इस लिंक की मदद से https://logistics.amazon.in/applynow पर क्लिक करेंगे। अब आपके सामने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन का फॉर्म आ जाएगा। जो भी जानकारी इसमें मागे, उसको सही प्रकार से फिल करे।

Read Also :- Business Updates: कर्ज के बोझ तले दबे आइडिया – वोडाफोन कंपनी, मुश्किल वक्त में चेयरमैन ने छोड़ा साथ, क्या बंद हो सकती ये कंपनी?

डिलीवरी ब्वाय बनने के लिए क्या जरूरी है।

डिलीवरी ब्वॉय बनने के लिए सबसे पहले आपके पास बाइक या स्कूटर का होना बहुत आवश्यक है। इसके अलवा कॉलेज या स्कूल का सर्टिफिकेट भी होना चाहिए। साथ ही मे आपकी बाइक या स्कूटर का इंशयोरेंस भी होना चाहिए।

कितनी सैलरी मिलेगी।

Amazon कंपनी आपको दो प्रकार से सैलरी देती है। पहला आप एक साथ ही 12000 से 13000 महीने का ले सकते है। या फिर आपको प्रत्येक पैकेट डिलीवर करने पर 10 से ₹15 मिलते हैं यदि आप 100 से 150 पैकेट दिन भर में डिलीवर कर देते हैं तो आप यकीन मानिए महीने का 40 से ₹50000 आराम से कमा सकते हैं।