Amazon Prime Day 2021 :फिर आ रही अमेज़न (AMAZON) की धांसू सेल।

0
124
अमेज़न
Amazon Prime Day 2021

एनुअल प्राइम बेस सेल

देश में काम कर रही दिग्गज E-Commerce कंपनी अमेज़न एक बार फिर ग्राहकों के लिए अपनी एनुअल प्राइम बेस सेल लेकर आ रही है। इसमें ग्राहक जमकर अपने लिए शॉपिंग कर सकते है। इसकी की शुरुआत इसी महीने जुलाई के आखिरी हफ्ते में होगी 26 और 27 जुलाई को इस इवेंट का आयोजन होगा।

यह भी पढ़े: उत्तर प्रदेश जनसंख्या विधेयक 2021: ड्राफ्ट बन कर हुआ तैयार, दो से अधिक बच्चे होने पर इन सुविधाओं से हो जाएंगे वंचित।

अमेज़न की ये 5वी सालगिरह है।

भारत में अमेज़न प्राइम की ये 5वी सालगिरह है। ऐसे में 2 दिन क़े इस इवेंट की शुरुआत 26 जुलाई से होगी जहां ग्राहक को कई बेहतरीन डील्स मिलेंगी । इस सेल में यूजर्स स्मार्टफोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, होम एंड किचन फर्नीचर और जरूरतों की चीजों को बंपर छूट के साथ खरीद पाएंग।

लाखों सेलर्स मैन्युफैक्चरर्स स्टार्टअप ब्रांड का होगा लाभ।

वही इस प्राइम डे सेल के जरिए छोटे और मीडियम बिजनेस को भी बाउंस बैक करने का मौका भी मिलेगा। खास तौर पर इसका फायदा उनको होगा जिन्होंने क़ोरोना काल में नुकसान झेला ह। महामारी के कारण लाखों सेलर्स मैन्युफैक्चरर्स स्टार्टअप ब्रांड को नुकसान हुआ है। जिसमें लोकल दुकानें भी शामिल है।

यह भी पढ़े: शिक्षा : करीब सौ दिनों बाद खुलेंगे स्कूल और कॉलेज, जाने आपके राज्य में कब से खुलेगा स्कूल !

कंपनी इस प्राइम डे को लाखों स्मॉल मीडियम बिजनेस सेलर्स को डेडिकेट करना चाहती है। बता दें कि देशभर में एसएमबी को आखरी प्राइम डे के दौरान बड़ी सफलता मिली थ। अमेजन प्राइम डे 2020 के दौरान 59,000 से ज्यादा पिन कोड के 91,000 से ज्यादा विक्रेताओं को सफलता मिली, जिसमें 62,000 से ज्यादा भारत के गैर मेट्रो, टियर, 2 और 3 शहरो से थे, वही 31,000 सेल्स ने अपने उच्चतम बिक्री देखने को मिली ।

यह भी पढ़े: विकास के नाम पर महगांई : मदर डेयरी ने भी बढ़ाए दूध के दाम, प्रति लीटर पीछे 2 रुपए का हुआ इजाफा

शानदार डिस्काउंट और ऑफर्स मिलेंगे ।

इस साल के प्राइम डे सेल में भी ग्राहकों को शानदार डिस्काउंट और ऑफर्स मिलेंगे अमेजन के मुताबिक प्राइम डे के दिन यूजर्स क़ो अलग अलग प्रोडक्ट्स पर छूट मिलेगी जिसमें ब्यूटी, फैशन इलेक्ट्रॉनिक्स, होम डेकॉर और बाकी कैटेगरी शामिल है। वही प्राइम डे के सेल के दिन लाखों SMBs स्पेशल डील शुरू करेंगे, जिसका फायदा 9 जुलाई से लेकर 24 जुलाई तक उठा सकेंगे। इसके साथ ही ग्राहकों को 10 फ़ीसदी कैशबैक का भी फायदा मिलेगा। इस सेल में ग्राहकों के पास लाखों प्रोडक्ट्स होंगे वह इस दौरान प्राइम मेंबर्स को बेस्ट डील पाने का मौका भी मिलेगा।

यह भी पढ़े: बड़ी खबर : कृषि कानूनों को लेकर किसानों ने बीजेपी मंत्री का किया विरोध, बैरिकेडिंग तोड़ा, पुलिस से हुई झड़प।