Arjun Tendulkar के debut को लेकर फैंस ने रोहित शर्मा को ट्रोल किया ।

0
92
Arjun Tendulkar

Arjun Tendulkar को नहीं मिला debut का मौका ।

मुंबई इंडियंस आई पी एल (IPL 2022) से तो बहुत पहले ही बाहर हो चुकी थी, प्लेऑफ की दौड़ से मुंबई इंडियन का कोई नाता नहीं है।लेकिन उसके बावजूद भी मुंबई इंडियंस ने लगातार मैच खेलने के बाद भी अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को टीम में नहीं चुना । सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ  उन्होंने दो खिलाड़ियों को मौका दिया दो बदलाव किए लेकिन तब भी अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) टीम में नहीं मौका मिला।जिसके बाद फैंस ने मुंबई इंडियंस और कप्तान रोहित शर्मा ट्विटर पर काफी ट्रोल किया क्योकि रोहित शर्मा मैच शुरू होने से पहले जब वह टॉस कराने आए थे तो यह हिंट दे दिए थे कि अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) इस दिन डेब्यू कर सकते हैं। रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतने के बाद कहा की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं रितिक शौकीन,कुमार कार्तिकेय की जगह मयंक मारकंडे और संजय यादव की टीम में एंट्री हुई है।

रोहित शर्मा ने आगे कहा की हम यह प्रयोग अगले ही सीजन के लिए करना चाहते हैं। अगले साल के लिए खिलाड़ियों को टेस्ट करना चाहते हैं इसके बाद हमारे पास एक और मैच है और हम उस मुकाबले में कुछ और लोगों को आजमा सकते हैं। रोहित के इस बयान से लग रहा है कि ऑल राउंडर अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को अगले मैच मे मुंबई इंडियंस के प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar)

आई पी एल 2022 में Arjun Tendulkar के लिए ग्रीन सिगनल।

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस पिछले सीजन में भी अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को 20 लाख रुपए में खरीदा था लेकिन उन्हें कोई भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। और इस सीजन में भी उनके साथ अब तक ऐसा ही हुआ है रोहित के इस बयान के बाद ट्विटर पर अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ट्रेंड करने लगे हैं यूजर्स को लग रहा है कि अगले मैच मैं अर्जुन को पक्का डेब्यू करने का मौका मिलेगा। पिछले साल मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर को 20 लाख रुपए में खरीदा था। लेकिन सीजन के बीच में ही अर्जुन चोटिल हो गए थे जिसके बाद उन्हें रिप्लेस कर दिया गया था

Mega  Auction में अर्जुन तेंदुलकर को ₹30 लाख में खरीदा था ।

लेकिन इस सीजन के लिए जब आईपीएल ऑक्शन मे मुंबई इंडियंस नें अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के लिए 20 लाख की बोली लगाई तो एक और टीम ने उनके लिए हाथ उठाया जिसने 25 लाख की बोली लगाई।लेकिन मुंबई इंडियंस अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को ₹30 लाख में खरीदा यानि कि मुंबई इंडियंस की मंशा साफ है कि उन्हें हर हाल में अर्जुन तेंदुलकर चाहिए जब आपने अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को खरीदा है तो आप उनको आखिरी मैच में मौका जरूर दे सकते हैं जिससे सब को यह पता लगे कि अर्जुन तेंदुलकर में कितना दम है लंबे समय से उनके बारे में चर्चा हो रही है हर कोई उन्हें बड़े प्लेटफार्म पर खेलते हुए देखना चाहता है। तो अगर आप उनको मौका ही नहीं देंगे जो उनके फैंस है ये जो सचिन के फैंस हैं वह सब चाह रहे हैं कि सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मौका मिले तो उनको कैसे अर्जुन देखने को मिलेंगे ग्राउंड पर तो मुंबई इंडियंस का जो आई पी एल 2022 मे आखिरी मुकाबला है उसमें अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का डेब्यू हो सकता है।

यह भी पढ़े : Breaking News: कोर्ट को आज सौंपी जाएगी सर्वे रिपोर्ट |