RCB vs GT : RCB के लिए आज है निर्णायक मुकाबला ।

0
72
RCB vs GT

RCB के लिए ये मुकाबला जितना जरूरी ।

RCB vs GT : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 का 67 वा मैच   वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा आपको बता दें कि फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी वाली बेंगलुरु की टीम पिछले मुकाबले में पंजाब के साथ था हार कर इस मुकाबले में उतरेगी। वही बात करें गुजरात टाइटंस की तो टीम पहले ही पहले क्वालीफाई कर चुकी है टीम ने 13 में से 10 मुकाबले जीते हैं और टीम अब चाहेगी कि नंबर एक की पोजीशन को और मजबूत किया जा सके बाहर हाल बात करें पिच की ग्राउंड की तो वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई और हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया जहां हाई स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिला और ऐसे में बल्लेबाजी के लिए पिच अनुकूल मानी जा रही है, और उम्मीद है कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की तरफ भी कप्तान जा सकते हैं।

बात करें प्लेइंग इलेवन की तो बेंगलुरु की टीम में विराट कोहली,फाफ डू प्लेसिस, रजत पाटीदार,ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक महिपाल लोमलोर, शाहबाज अहमद, वानिंदू हसरंगा, हर्षल पटेल,मोहम्मद सिराज,जोश हेजलवुड, शामिल हो सकते हैं

RCB vs GT
 
RCB vs GT :टॉप परफॉर्मर्स पर होंगी नजरें !

गुजरात के लिए रिद्धिमान साहा,शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या,डेविड मिलर,राहुल तेवतिया,राशिद खान, आर साईं किशोर,अलजारी जोजेफ,एस दयाल,और मोहम्मद शमी शामिल हो सकते हैं। टॉप परफॉर्मर्स की बात करें तो बेंगलुरु के लिए फाफ डू प्लेसिस के साथ रजत पाटीदार पर नजरें होंगी। ग्लेन मैक्सवेल क्या कुछ करते हैं,दिनेश कार्तिक क्या कुछ करते हैं,गेंदबाजी में वानिंदू हसरंगा, हर्षल पटेल और जोश हेजलवुड पर भी नजरें होंगी।इसके अलावा गुजरात के टीम की बात करें तो रिद्धिमान साहा अच्छी फॉर्म में है उन पर नजरें होंगी साथ ही साथ हार्दिक पांड्या,डेविड मिलर क्या कुछ करते हैं साईं किशोर और यस दयाल,मोहम्मद शमी गेंदबाज से क्या कमाल करते हैं देखने वाली बात होगी। बेंगलुरु को ये मुकाबला एक बड़े मार्जिन से जीतना होगा। तभी प्लेऑफ की राह टीम के लिए आसान होगी। इस खबर में फिलहाल इतना ही।

यह भी पढ़े : Arjun Tendulkar के debut को लेकर फैंस ने रोहित शर्मा को ट्रोल किया ।