𝐎𝐦𝐢𝐜𝐫𝐨𝐧 के खतरे को देखते हुए योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला?

𝐎𝐦𝐢𝐜𝐫𝐨𝐧 के खतरे को देखते हुए योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला?

कोरोंना का नया वेरिएंट ओमिक्रोन धीरे धीरे अब तेजी से बढ़ रहा है। इसी में लगातार बचाओ करने का वक्त एक बार फिर से आ चुका है. अभी देश वह वक्त नहीं भूला है. जब पूरी तरीके से पूरे देश में लॉकडाउन था और एक दूसरे से मिलने पर पाबंदी थी। अभी हाल ही में वक्त बीता है. इसी लिए यादें जहन में ताजा है। अब ऐसे में जब कोरोंना का नया वेरिएंट लोगों के भी दस्तक दे चुका है. तो डर एक बार फिर से बढ़ने लगा है। इसी को देखते हुए सरकार अब लगातार फैसला कर रही है. और lock-down की तरफ एक बार फिर से देश बढ़ रहा है। एमपी सरकार के बाद अब यूपी सरकार ने कोरोंना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है। और आगामी 25 दिसंबर से उन्होंने लॉक डाउन लगाने का फैसला कर लिया है. मतलब उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से लॉक डाउन की वापसी हो चुकी है और इस किसी को भी बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा। केवल महत्वपूर्ण चीजें जो होंगी मेडिकल स्टाफ जो होंगे वहीं आ जा सकेंगे। फालतू में सड़कों पर कोई नहीं देखा जा सकेगा शादियों में केवल 200 लोगों की अनुमति है।

𝐎𝐦𝐢𝐜𝐫𝐨𝐧 के खतरे को देखते हुए योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला?

किसी भी फंक्शन में शामिल 200 से ज्यादा लोग नहीं शामिल हो सकते हैं। यूपी सरकार ने सख्त नियम बना दिए हैं. और नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है. रात 11:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक योगी सरकार ने यह फैसला किया है कि प्रदेश में नाइट कर्फ्यू रहेगा। इस दौरान केवल आवश्यक चीजों को ही परमिशन मिलेगी इसके अलावा कोई भी सड़कों पर नहीं देखा जा सकता शादियों में शामिल होने के लिए केवल 200 लोगों को परमिशन होगी।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)