IPL 2022: RR को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी IPL से बाहर

IPL 2022 अब अपने दूसरे हफ्ते में जा चुका है, जहां से मुकाबले और भी ज्यादा रोमांचक दिखाई दे रहे हैं लेकिन आईपीएल के इसे बढ़ते रोमांच में अब राजस्थान रॉयल्स को रॉयल्स को एक बड़ा झटका लगा है। क्योंकि टीम का मुख्य तेज गेंदबाज चोट के चलते इस लीग से बाहर हो गया है, आपको बता दें कि तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल आईपीएल के 15 सीजन से बाहर हो गए हैं। नाथन कूल्टर नाइल के बाहर होने से राजस्थान रॉयल्स टीम को बड़ा झटका लगा है, इस सीजन में अभी तक सबसे बैलेंस टीम दिखाई दे रही राजस्थान रॉयल्स के लिए ये बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है। राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल में मेगा ऑक्शन 2022 में नाथन कूल्टर नाइल को दो करोड़ रुपए देखकर अपने खेमे में शामिल किया था। तेज गेंदबाज कूल्टर नाइल को यें चोट सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में लगी थी।

आईपीएल के 15 सीजन से बाहर कोई कूल्टर नाइल?

जिसकी वजह से मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए अगले मुकाबले में ही उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया था। उस समय कोई खास जानकारी नहीं थी, कि उन्हें बाहर क्यों रखा गया है लेकिन अब आपको बता दें कि उनकी चोट को लेकर अपडेट आई है। आपको बता दें कि नाथन कूल्टर नाइल के हैमस्ट्रिंग में चोट के कारण उन्हें पूरे सीजन से ही बाहर होना पड़ रहा है, उनकी जगह टीम में किस खिलाड़ी को लिया जाएगा। अभी इस बात पर कोई अपडेट नहीं आई है, लेकिन आईपीएल में लगातार चोट के चलते खिलाड़ियों का इस लीग से बाहर होना एक बड़ी समस्या बन गया है। हालांकि नाथन कूल्टर नाइल की शुरुआत इस लीग में बिल्कुल भी अच्छी नहीं हुई थी, जहां उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 3 ओवर में 48 रन दिए थे। बावजूद इसके हैदराबाद वह मैच 61 रनों से हारा था।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)