Meerut : Dr. Rajbir Singh पर एके 47 से हमले की थी साजिश, कृषि विश्वविधालय गोली काण्ड में आया नया मोड़।

मंगलवार को शामली में कादरगढ़ पुलिस चौकी पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एके 47 के साथ संजीव जीवा गैंग के बदमाश अनिल उर्फ पिंटू को गिरफ्तार कर लिया. बरामद की गई एके 47 रोमानिया में बनी हुई बताई जा रही है. बदमाश अनिल के पास से एक क्रेटा गाड़ी समेत 1300 से ज्यादा कारतूस भी बरामद की गई है.

यह भी पढ़े: Meerut : डीन बनने की चाहत में प्रोफेसर Aarti Bhatele ने वेटरनरी कॉलेज के डीन पर जानलेवा हमले की रची साजिश।

डा. Rajbir Singh पर एके 47 से हमला करने की थी साजिश

खबरों के मुताबिक वेटरनरी कॉलेज के डीन डा. राजवीर (Rajbir Singh) सिंह पर इसी एके 47 से हमला करने की साजिश रची गई थी. बाद में किसी कारणों के चलते इस योजना को बदल दिया गया था.

कुख्यात बदमाश विक्की त्यागी मर्डर केस में अनिल उर्फ पिंटू जेल जा चुका है. खबरों के मुताबिक तीन बदमाश एक कार में सवार होकर मुजफ्फरनगर से हरियाणा जा रहे थे. पुलिस को एक मुखबिर ने इन बदमाशो की सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने अनिल उर्फ पिंटू को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके 2 साथी भागने में सफल हो गए.

यह भी पढ़े: UP कई जिलों के Change होंगे नाम, देखिए पूरी लिस्ट?

एसपी ने बताया कि आरोपी अनिल 11 लाख में एके 47 को खरीदा था. अनिल इस एके 47 को छिपाने के लिए जा रहा था लेकिन पुलिस ने चेकिंग के दौरान उसको गिरफ्तार कर लिया.

Rajbir Singh
Dr. Rajbir Singh की फोटो

क्या है पुरा मामला ?

बीते 11 मार्च को मेरठ के सरदार बल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविधालय के वेटरनरी कॉलेज के डीन डा. राजवीर सिंह (Rajbir Singh) पर जानलेवा हमले भी इसके तार जुड़ते नजर आ रहे है. कॉलेज के डीन पर हमला कराने के आरोप में सिसौली गांव के निवासी अनील बालियान समेत कई लोगो को पुलिस ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. अनिल अभी जेल में बंद है. कृषि विश्वविद्यालय की वेटरनरी कॉलेज में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत आरती भटेले (Aarti Bhatele) और उनके प्रेमी बिल्डर अनिल बालियान ने मिलकर डीन पर जानलेवा हमला कराने की साजिश रची थी।

यह भी पढ़े: UP के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने KGMU Hospital Lucknow का किया निरीक्षण!

 

 

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)