T20 World Cup 2021: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में जिस खिलाड़ी को नहीं मिली इज्जत, अब वह,T20 विश्व कप में मचाएगा, धमाल।

T20 World Cup 2021 : एक तरफ आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है जिसने डेविड वॉर्नर जैसे खिलाड़ी को बेंच पर बैठा रखा है। और प्लेइंग इलेवन में वापसी के सारे दरवाजे बंद कर रखे हैं। वहीं दूसरी तरफ टी-20 विश्व कप के लिए आस्ट्रेलिया की टीम और उसके कप्तान एरोन फिंच ने जो टी-20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम की मेजबानी करेंगे। ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान एरोन फिंच डेविड वॉर्नर से ऑस्ट्रेलियाई टीम की पारी की शुरुआत की जिद लिए हुए बैठे हैं। इससे तो यह बात साफ है, कि बड़े खिलाड़ी की हमें कभी कम नहीं होती, माना इन दिनों आईपीएल में डेविड वार्नर फॉर्म में नहीं है। लेकिन वह में वापस आने के लिए एक मैच की केवल जरूरत होती है। और आस्ट्रेलिया की टीम के कप्तान एरोन फिंच जानते हैं, वॉर्नर के फॉर्म में आते ही दुनियाभर के गेंदबाजों को उन को रोकना मुश्किल हो जाएगा।

यह भी पढ़े: UP Free Laptop Yojana 2021 की देखे सूची, क्या आप भी इस योजना के लिए है पात्र? स्नातक और परास्नातक के छात्रों के लिए बड़ा अपडेट।

T20 World Cup 2021
David Warner

T20 World Cup 2021:आईपीएल में लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, डेविड वॉर्नर!

फिर दुनिया की कोई भी पिच हो, सामने किसी भी टीम का कोई भी गेंदबाज हो डेविड वॉर्नर बस एक ही काम करेंगे और वह काम होगा रन बनाना। डेविड वॉर्नर ने पिछले 1 साल से ज्यादा टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान एरोन फिंच ने डेविड वॉर्नर की जरूरतों को समझते हुए, उनसे पारी का आगाज कराने का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान एरोन फिंच का कहना, कि 19 अक्टूबर से यूएई और ओमान में होने वाले आईसीसी T20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए डेविड वॉर्नर पारी का आगाज करेंगे।

 

यह भी पढ़े: Nirmala Sitharaman ने डीजल पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर दिया बड़ा बयान, केंद्र और राज्य सरकारों को मिलकर सोचने की जरूरत, कांग्रेस पर भी बोला हमला।

T20 World Cup 2021: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में जिस खिलाड़ी को नहीं मिली इज्जत, अब वह,T20 विश्व कप में मचाएगा, धमाल।

डेविड वॉर्नर के फॉर्म पर एरोन फिंच का बड़ा बयान?

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान एरोन फिंच ने अपने बयान में कहा हां निश्चित तौर से वह ऑस्ट्रेलिया के लिए मैच खेलने वाले सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। मुझे उनकी तैयारियों पर कोई संदेह नहीं है।इसमें कोई शक नहीं है कि वह हैदराबाद के लिए खेलना पसंद करता है। लेकिन मैं जानता हूं कि वह अब भी अभ्यास कर रहा है, वह खेलने के लिए तैयार होगा। आपको बता दें डेविड वॉर्नर ने सितंबर 2020 के बाद से ऑस्ट्रेलिया के लिए कोई भी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। डेविड वॉर्नर कभी चोट के कारण टीम से बाहर रहे, तो कभी अपने निजी कारणों की वजह से टीम से बाहर रहे। इसके कारण डेविड वॉर्नर अंतिम 14 टी-20 मैचों में नहीं खेल सके है। वही डेविड वॉर्नर के फैंस को इंतजार रहेगा, कि वह जल्द से जल्द फॉर्म में आए अपने बल्ले से एक बार फिर गेंदबाजों की खबरें लें और टी-20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के लिए शानदार प्रदर्शन करें।

 

यह भी पढ़े: Lakhimpur Kheri Voilence Upadte : राज्य सरकार ने किसानों की मानी मांग, मृतक किसानों के परिवार को दिए 45 लाख फिर विपक्षी पार्टिया क्यों कर रही है राजनीति? राहुल, प्रियंका को लखीमपुर जाने के लिए मिली इजाजत।