Boris Johnson In India : JCB पर सवार हुए ब्रिटेन के पीएम, सोशल मीडिया पर लोग दे रहे है मजेदार प्रतिक्रिया।

0
4
Boris Johnson In India
Boris Johnson In India

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन दो दिवसीय भारत (Boris Johnson In India) दौरे पर आए हैं। बोरिस जॉनसन गुरुवार की सुबह अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे जहां उनका स्वागत किया गया। बोरिस जॉनसन ने अहमदाबाद के कई अलग-अलग कार्यक्रमों में भी हिस्सा लिया। इन कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के दौरान बोरिस जॉनसन (Boris Johnson In India) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Boris Johnson In India
Boris Johnson In India

JCB की सवारी करते नज़र आये Boris Johnson 

दरअसल बोरिस जॉनसन एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के दौरान वहां खड़ी एक जेसीबी पर चढ़ गए और उसकी सवारी करते हुए नजर आए। बोरिस जॉनसन की JCB पर सवारी करती तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की JCB पर सवारी करती हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग मजेदार कमेंट करने शुरू कर दिए। ट्विटर पर कई सारे युवक ने बोरिस जॉनसन की इस तस्वीर पर मजेदार कमेंट करते हुए एक यूज़र ने लिखा कि बुलडोजर मॉडल इंटरनेशनल हो चुका है, तो वहीं दूसरी यूज़र ने लिखा कि अब JCB तेरा भाई चलाएगा।

यह भी पढ़े: Covid Cases In India : तेजी से बढ़ रहे है Corona के मामले, जाने लॉकडाउन का नियम क्या कहता है?

Boris Johnson In India को लेकर दी प्रतिक्रिया

बोरिस जॉनसन ने भारत के दौरे (Boris Johnson In India) के एक्सपीरियंस के बारे में बातचीत करते हुए बताया कि उनका यह भारत यात्रा बेहद शानदार रही है। बोरिस जॉनसन ने कहा कि गुजरात में होना ही अपने आप में बड़े सौभाग्य की बात होती है। जॉनसन ने आजतक से बातचीत करते हुए कहा कि गुजरात एक अद्भुत स्थान है और हमें पता है कि गुजराती कम्युनिटी की बड़ी संख्या यूके में रहती है। इसलिए भारत और यूके की रिश्ते बेहद अहम हो जाते हैं।

यह भी पढ़े: Jahangirpuri में bulldozer के आगे क्यों खड़ी हुई Brinda Karat?

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे थे। बोरिस ने कहा कि हम ट्रेड, सिक्योरिटी और अन्य जरूरी मुद्दों पर बातचीत करने वाले हैं।

यह भी पढ़े: लाउडस्पीकर विवाद पर रुबीना खान का भड़काऊ बयान पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा?

भारत में पहुंचते ही बोरिस जॉनसन ने ट्वीट किया था। जॉनसन ने अपने ट्वीट में लिखा कि भारत में होना एक शानदार अनुभव है। भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है। इन दोनों देशों की रिश्तो में बहुत संभावनाएं है और साथ मिलकर हम बड़ी उपलब्धियों को भी हासिल कर सकते हैं।

Boris Johnson ने अपनी यात्रा साबरमती से की शुरू

भारत में आने के बाद बोरिस जॉनसन ने अपनी यात्रा (Boris Johnson In India) की शुरुआत साबरमती आश्रम से की। जॉनसन ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि भी दी।साबरमती आश्रम में रखे चरखे को भी बोरिस जॉनसन चलाते हुए नजर आए। साबरमती आश्रम विजिट करने के बाद जॉनसन जब बाहर निकले उन्होंने विजिटर बुक में एक मैसेज भी लिखा-  “इस असाधारण शख्सियत के आश्रम में आना ही अपने आप में एक सौभाग्य की बात है।”

Johnson ने अडानी से भी की मुलाकात

साबरमती आश्रम विजिट के बाद जॉनसन ने देश के बड़े और जाने-माने बिजनेसमैन गौतम अडानी से मुलाकात करने पहुंचे। गौतम अडानी ने बोरिस जॉनसन के साथ बातचीत की अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की।

यह भी पढ़े: Lt. General Manoj Pandey होंगे अगले Army Chief क्या है इनकी काबिलियत?