POLITICAL DRAMA : कांग्रेसी सांसद रवनीत हरसिमरत कौर से भिड़े, कहा बिल पास होने के बाद दिया इस्तीफा, अब कर रही है ड्रामा।

शिरोमणि अकाली दल की नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल बुधवार को संसद परिसर में कृषि कानूनों के विरोध में तख्ती लेकर खड़ी थी। इसी बीच वहां से कांग्रेस के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू गुजरे और उनके पास पहुंचे। वहां पहुंचने के बाद हरसिमरत कौर से रवनीत ने कहा कि आपका यह प्रदर्शन नकली है।

हरसिमरत कौर

यह भी पढ़े: NTA NEET UG 2021 की आवेदन तिथि बढ़ी, छात्र इस तारीख तक भर सकते हैं एप्लीकेशन फॉर्म,

हरसिमरत कौर से रवनीत ने क्या कहा ?

रवनीत ने कहा कि जब आप मंत्री थे तब यह बिल पास हुआ। बिल पास होते समय आपने कोई विरोध नहीं जताया था। लेकिन बिल पास होने के बाद आपने इस्तीफा दिया क्योंकि किसानों का प्रदर्शन अपने चरम पर आ गया था। उन्होंने कहा कि आप का प्रदर्शन सिर्फ ड्रामा है। इसी बिल के विरोध में संसद से अकाली दल के नेता सदन से गायब थे।

हरसिमरत कौर ने क्या दिया जवाब ?

रवनीत सिंह बिट्टू के इस आरोप पर कि आप जब मंत्री थे तब ही बिल पास किया गया था, इसका जवाब देते हुए हरसिमरत कौर ने कहा कि मैं उस वक्त मंत्री नहीं थी। इसके जवाब में रवनीत ने कहा कि यह भी आप झूठ बोल रही हैं। हरसिमरत ने कहा कि मैं उस वक्त इस्तीफा दे चुकी थी।

यह भी पढ़े: गैंगस्टर अंकित गुर्जर की तिहाड़ जेल में हुई संदिग्ध मौत, प्रशासन ने जांच शुरू की।

कांग्रेस पर हरसिमरत सिंह का आरोप

हरसिमरत ने रवनीत से कहा कि पहले आप अपने गिरेबान में झाकिये और पूछिए की उस वक्त राहुल गांधी और सोनिया गांधी कहां चले गए थे। उन्होंने कहा कि आप लोगों के भाग जाने की वजह से ऐसा हुआ था। हरसिमरत ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सदन में जब बिल पास हो रहा था उस वक्त राहुल गांधी और सोनिया गांधी मौजूद नहीं थे वाक्आउट कर गए थे जिसकी वजह से बिल पास हो गया।

यह भी पढ़े: देश के 18 जिले स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए बने चिंता का सबब, यहां कोरोना के मामले में हो रही है तेजी से बढ़ोतरी।

इन दोनों नेताओं के बीच हुई नोकझोंक का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सिमरत कौर कृषि कानून के विरोध में खड़ी है और नारे लगा रही हैं काले कानून रद्द करो। हरसिमरत कौर के साथ लोकसभा में बसपा के नेता रितेश पांडे और उनके साथ कुछ अन्य सांसद भी कृषि कानूनों के विरोध में उनके साथ खड़े थे।

यह भी पढ़े: GOOGLE : 27 सितम्बर से पहले से कर ले ये काम, वरना बंद हो जाएगा gmail समेत GOOGLE के बाकी अन्य एप।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *