ICC T20 World Cup 2021: Team India का दुश्मन हुआ, विराट कोहली एंड कम्पनी का फैन?

0
57

T20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत करने से पहले वार्म अप मैच में इंग्लैंड को पट कनी देने के बाद ऑस्ट्रेलिया को चारों खाने चित कर दिया है। दोनों बड़ी टीमों के खिलाफ जीत के बाद टीम इंडिया के सबसे बड़े आलोचकों में से एक माइकल वॉर्न भी टीम इंडिया के फैन बन गए हैं। उन्होंने मैच के बाद ट्वीट करते हुए कहा :- अब भारत टी-20 विश्व कप 2021 में सबसे पसंदीदा टीम हो सकती है। उन्होंने विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया की तारीफ करते हुए ट्वीट किया भारत जिस तरह से अभ्यास मैच खेल रहा है, उससे पता चलता है कि वें अब जीत के सबसे पसंदीदा टीम हो सकती है। बता दें इससे पहले माइकल वॉर्न ने चैंपियन बनने के लिए फेवरेट टीमों भारत के शामिल होने पर हैरानी जताई थी। उन्होंने अपनी इंग्लैंड टीम को सपोर्ट किया था, भारत के लिए पाकिस्तान और वेस्टइंडीज को खतरा बताया था।

ICC T20 World Cup 2021: Team India का दुश्मन हुआ, विराट कोहली एंड कम्पनी का फैन?

इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म अप मैच में टीम इंडिया की धमाकेदार जीत!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए वार्म अप मैच में रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंदों पर 60 रनों की पारी खेली जबकि केएल राहुल ने 31 गेंदों पर 39 रनों का योगदान दिया सूर्यकुमार यादव भी बेहतरीन फॉर्म में दिखाई दिए और उन्होंने 27 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्के की मदद से 38 रनों की नाबाद पारी खेली। गेंदबाजी में रविचंद्रन अश्विन ने 2 ओवरों की गेंदबाजी में सिर्फ 8 रन खर्च करते हुए डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श को चलता किया। ऑस्ट्रेलिया के द्वारा दिए गए 153 रनों के टारगेट को महज 1 विकेट गवा कर 17.5 ओवर में हासिल कर लिया। इससे पहले भी इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्म अप मैच में टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाजों का बल्ला जमकर बोला था। इंग्लैंड के खिलाफ वार्म अप मैच में ईशान किशन ने 46 गेंदों पर नाबाद 70 रनों की पारी खेली थी।

ICC T20 World Cup 2021: Team India का दुश्मन हुआ, विराट कोहली एंड कम्पनी का फैन?

टी20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से?

आईसीसी T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत रविवार 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ दुबई इंटर नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग. इलेवन कुछ इस प्रकार हो सकती है। पाकिस्तान संभावित प्लेइंग इलेवन :- मोहम्मद रिजवान (wk), बाबर आजम (c), फखर ज़मन, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, इमाद वसीम, सरफराज अहमद, मोहम्मद नवाज, आसिफ अली, हसन अली, शाहबाद खान, शाहीन अफरीदी.

भारत संभावित प्लेइंग इलेवन :- रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी।