India vs Namibia T20 WC 2021: टीम इंडिया के खिलाफ मैच से पहले David Wiese का बड़ा बयान?

India vs Namibia T20 WC 2021: नामीबिया के दिग्गज आलराउंडर डेविड विसे ने भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा भले ही नामीबिया अंडरडॉग है, लेकिन इस मुकाबले में कुछ भी हो सकता है। भारत और नामीबिया के बीच आज यानी कि 8 नवंबर को मुकाबला खेला जाएगा।

India vs Namibia
India vs Namibia

दोनों ही टीमों का ग्रुप स्टेज में यह आखिरी मुकाबला होगा, नामीबिया ने अभी तक 1 मुकाबले में जीत हासिल की है। तो वही भारत ने दो मैचों में जीत दर्ज की है, भारतीय टीम नामीबिया के खिलाफ मुकाबले में जीत की प्रबल दावेदार हैं, है ना कि टी-20 क्रिकेट में कभी भी कुछ भी हो सकता है। और डेविड विसे का यही मानना है। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में डेविड विसे ने भारतीय टीम के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा भारत के खिलाफ खेलना हमेशा शानदार होता है, उनके पास काफी सपोर्ट होता है।

यह भी पढ़े: ICC T20 World Cup 2021: T20 वर्ल्ड कप का चैंपियन बन सकता है पाकिस्तान?

India vs Namibia T20 WC 2021 ,नामिबिया vs भारत का मुकाबला?

भारत के खिलाड़ी दुनिया के बेहतरीन प्लेयर्स में से एक है। आप इसी तरह के खिलाड़ियों के साथ खेलना चाहते हैं। कुछ खिलाड़ी इस मुकाबले में आकर बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते है, इसका उन्हें कहीं और भी फायदा मिल सकता है। भले ही हम अंडरडॉग है, लेकिन क्या पता क्या हो जाए। डेविड विसे ने कहा जिस बात का इशारा किया उससे पता चलता है कि आईपीएल की बात करते है।

India vs Namibia T20 WC 2021
India vs Namibia T20 WC 2021

क्योंकि आईपीएल अगले सीजन के लिए नीलामी जल्द होने वाली है, अगर कोई खिलाड़ी टीम इंडिया के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करता है। तो उसे काफी नोटिस किया जाता है, डेविड विसे खुद इस मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेंगे। ताकि वो आईपीएल का कॉन्ट्रैक्ट हासिल कर सकें, वो बेहतरीन प्लेयर है।

आज के मुकाबले भारत के संभावित प्लेइंग इलेवन इस प्रकार से हो सकती हैं। रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (c) ऋषभ पंत (wk), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, वरुण चक्रवर्ती, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *