बरेली: शख्स बिना मास्क पहने पहुंचा बैंक, गार्ड ने मार दी गोली?

0
94
बरेली

बिना मास्क के बैंक आने पर हुई तगड़ी बहस के बाद गार्ड ने ग्राहक के पैर पर गोली मार दी। उत्तर प्रदेश के बरेली के एक बैंक में मास्क को लेकर गार्ड और ग्राहक के बीच बहस हो गयी। मामला यहां तक पहुंच गया की गार्ड ने कथित तौर पर ग्राहक के पैर में गोली मार दी।

यह भी पढ़े : भारत में लांच हुआ 5000 mAh बैटरी के साथ Realme C11 2021 का बेहतरीन फीचर से लैस नया स्मार्टफोन।

मास्क को लेकर गार्ड ने मारी गोली

खबर के मुताबिक रेलकर्मी राजेश किसी काम से बैंक गए थे। बिना मास्क के बैंक में जाने को लेकर गार्ड केशव ने उन्हें गेट पर रोक लिया। इसके बाद गार्ड ने ग्राहक से कहा कि बिना मास्क के आप बैंक में नहीं आ सकते। रिपोर्ट्स के मुताबिक गार्ड के बोलने के लहजे पर आपत्ति जताते हुए राजेश जबरन अंदर जाने लगे, तो दोनों के बीच हाथापाई हो गई। इसी बीच गार्ड ने राजेश के पैर में गोली मार दी।

गोली मारने कि देखे वीडियो :

यह भी पढ़े : तो ये थी वजह : A.R. रहमान का गाना, SONY कि शिकायत और IT मिनिस्टर रविशंकर प्रसाद का ब्लॉक हुआ ट्विटर अकाउंट।

SSP ने दिया बयान

SSP ने बताया घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल भेजा गया है। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके बाद उसके पर कार्रवाई की जाएगी।रिपोर्ट्स के मुताबिक राजेश की पत्नी का कहना है। मास्क ना पहनने के कारण गार्ड ने राजेश को गोली मार दी। वहीं ये भी बताया जा रहा है। कि राजेश के गाली गलौज करने के बाद मामला इतना ज्यादा बढ़ गया की गोली चल गई।

यह भी पढ़े : उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के नए वेरिएंट डेल्टा प्लस का मंडराया खतरा , योगी ने दिए सख़्त आदेश।

पुलिस इस मामले कि जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि हम घटना अस्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर रहे है। बैंक में लगे CCTV फुटेज खंगाल रहे हैं। बरेली पुलिस थाना कोतवाली बरेली क्षेत्रीय बैंक ऑफ बडौदा तैनात सुरक्षा गार्ड केशव द्वारा किसी बात को लेकर एक व्यक्ति राजेश की जांघ में गोली मार दी गई है। राजेश का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। सुरक्षा गार्ड पुलिस की हिरासत में हैं।

यह भी पढ़े :  महाराष्ट्र : अनिल देशमुख को ईडी ने भेजा नोटिस, 11:00 बजे तक पेश होने का दिया आदेश।