IPL 2021: टीम इंडिया क़े काल हसरंगा क़ो दो आईपीएल टीमों का ऑफर?

भारत और श्रीलंका क़े बीच जुलाई में 3 मैच की T20 सीरीज खेली गई थी वनडे सीरीज को भारत ने जीता था तो वहीं T20 सीरीज श्रीलंका ने जीता था। इस T20 सीरीज के दौरान श्रीलंका की कुछ ही खिलाड़ी थे जिन्होंने शानदार प्रदर्शन किया वनिंडू हसरंगा जिन्होंने अपनी फिरकी के जाल में भारत के अच्छे-अच्छे बेस्टमैन को फंसाया था, इसी प्रदर्शन के दम पर उनको इंडियन प्राइमरी लीग यानी की आईपीएल की टीमों ने अप्रोच किया है

IPL 2021: टीम इंडिया क़े काल हसरंगा क़ो दो आईपीएल टीमों का ऑफर?

हसरंगा नें खुद इस बात की पुस्टि की है?

जिसकी पुष्टि खुद उन्होंने ही किया है, श्रीलंका क़े लेग स्पिनर वनिंडू हसरंगा नें इंटरव्यू में बात करते हुई कहां है। भारत क़े खिलाफ सीरीज क़े बाद से दो आईपीएल टीमों नें मुझे अप्रोच कर रही आईपीएल का अवसर मिलना बड़ी बात है। मेरा सपना है कि मैं एक दिन आईपीएल खेल सकूं हसरंगा नें खुलासा नहीं किया है, कि किन-किन टीमों ने उन्हें अप्रोच किया था। आपको बतादे हसरंगा नें भारत क़े खिलाफ दो वनडे मैचों में 3 विकेट चटकाए थे, लेकिन T20 सीरीज में बेहद खतरनाक नजर आये भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज 7 विकेट झटके थे। इसी प्रदर्शन के दम पर हसारंगा T20 सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे थे, आखिरी T20 मैच में हसारंगा नें 4 ओवरों की गेंदबाजी में 9 रन देकर चार विकेट झटके थे। इस प्रदर्शन के लिए उनको मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया था। इसी प्रदर्शन की वजह से वह सुर्खियों में आई थे, हम उनको आईपीएल में ऑफर भी मिला है

IPL 2021: टीम इंडिया क़े काल हसरंगा क़ो दो आईपीएल टीमों का ऑफर?

सुपर किंग के स्पिनर नें हंड्रेड लिंग में हैट्रिक लेकर बिखेरा जलवा

आईपीएल का दूसरा चरण अगले महीने से दुबई में शुरू हो रहा है। आईपीएल तैयारियों क़ो फ्रेंचाइजी नें अभी से शुरू कर दी है, सुपर किंग के दिग्गज स्पिनर इन दिनों दा हंड्रेड लीग में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग के गेंदबाज इमरान ताहिर ने हैट्रिक लेकर एक बार फिर अपनी काबिलियत का परिचय दिया। भले ही उनकी उम्र 42 साल की हो गई लेकिन वह आज भी बड़े-बड़े बल्लेबाजों को आउट करने का दम रखते हैं।

IPL 2021: टीम इंडिया क़े काल हसरंगा क़ो दो आईपीएल टीमों का ऑफर?

द हंड्रेड लीग में पहली हैट्रिक इमरान ताहिर ने ली

हंड्रेड लीग में खेलते हुए हैट्रिक के साथ-साथ 5 विकेट भी झटके ये, दा हंड्रेड लीग की पहली हैट्रिक है। जो सबसे उम्रदराज खिलाड़ी इमरान ताहिर ने लिया है। इमरान ताहिर हालांकि वनडे क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं। उन्होंने वनडे विश्वकप के दौरान 2019 में संन्यास का ऐलान कर दिया था। वह तमाम देशों की T20 लीग में हिस्सा ले रहे है, आईपीएल के अलावा पीएसएल, सीपीएल खेलते हुए नजर आ चुक़े हैं। अभी तक ताहिर ने कुल 59 आईपीएल मैच खेलने हैं, जिसमें उन्होंने 82 विकेट लिए हैं। आईपीएल 14 के स्थगित होने से पहले इमरान ताहिर ने सिर्फ एक ही मैच खेला था। और 2 विकेट झटके थे, सितंबर में आईपीएल जब दोबारा शुरू होगा तब इस बार सभी नजरें ताहिर पर होगी क्योंकि ताहिर आईपीएल से ठीक पहले अच्छी लय में देख रहे हैं। और शानदार प्रदर्शन भी कर रहे है चेन्नई सुपर किंग्स को ये उम्मीद रहेगी कि ताहिर का प्रदर्शन आईपीएल में भी जारी रहे ताकि चेन्नई सुपर किंग चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर सकें हो सकता है कि यह धोनी का लास्ट आईपीएल हो ऐसे में धोनी अपनी फ्रेंचाइजी को ट्रॉफी के साथ अलविदा कहना चाहते होंगी।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)