PM Modi security breach : पीएम की सुरक्षा में लगी सेंध के 24 घंटे बाद खुली कांग्रेस आलाकमान की नींद, पडरौना में चन्नी के फूंके गए पुतले।

0
175
PM Modi security breach

बुधवार को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को करीब 20 मिनट तक एक हाईवे पर रोका गया। इस पूरे मामले को लेकर पूरे देश में पंजाब सरकार और पंजाब में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे हैं। पीएम की सुरक्षा में लगी सेंध (PM Modi security breach) को लेकर देशभर में लोगों के अंदर गुस्सा है।

यह भी पढ़े: 𝙲𝚘𝚛𝚘𝚗𝚊 𝚅𝚒𝚛𝚞𝚜: ओमिक्रॉन होने के क्या है लक्षण कैसे जाने यह ओमिक्रॉन का ही लक्षण है?

PM MODI की सुरक्षा में सेंध (PM Modi security breach) से गुसाएं लोगों ने पडरौना में चन्नी का फूंका पुतला

पंजाब में रैली के दौरान यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को कांग्रेस और कांग्रेसी सीएम चन्नी और प्रदर्शनकारियों के मिलीभगत से रोके जाने के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा पडरौना नगर के सुभाष चौक पर कांग्रेसी सीएम का पुतला फुंका गया। इस अवसर पर हियुवा मंत्री मनीष जायसवाल ‘बुलबुल ने कहा कि “कांग्रेसियों के सरकार में जब स्वयं प्रधानमंत्री का काफिला सुरक्षित न रहता हो तो वहाँ आदमी की क्या दुर्दशा होती होगी।

यह भी पढ़े: 𝚅𝚒𝚛𝚊𝚝 𝙺𝚘𝚑𝚕𝚒 के फैंस के लिए आई अच्छी ख़बर फिट हों गए 𝚅𝚒𝚛𝚊𝚝 𝙺𝚘𝚑𝚕𝚒?

दीपक जायसवाल ने कहा कि “कांग्रेसियों सहित देश विरोधी ताकतों में मोदी जी का भय व्याप्त है, और जब लोकतांत्रिक तरीके से उनको सत्ता से हटा नहीं पा रहे हैं तो इस तरह की घिनौनी हरकतों को अंजाम दे रहे हैं जो अक्षम्य है। इस अवसर पर हियुवा मंत्री मनीष जायसवाल ‘बुलबुल’, भाजपा कार्यकर्ता दीपक जायसवाल, शुभम प्रताप शाही, महेश शर्मा, स्यान शर्मा, मनीष कौशिक सहित तमाम भाजपा कार्यकता उपस्थित रहे ।

PM Modi security breach

 

पीएम की सुरक्षा में हुई चूक (PM Modi security breach) के 24 घंटे बाद कांग्रेस आलाकमान की खुली नींद

पंजाब में कांग्रेस की सरकार है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले की सुरक्षा में हुई चूक (PM Modi security breach) के 24 घंटे बाद कांग्रेस आलाकमान की नींद खुली है। कांग्रेस पार्टी के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी इस पूरे घटना के 24 घंटे बाद नींद से जागी है और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से इस मामले की विस्तृत जानकारी ली है। सोनिया गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं और इसलिए उनकी सुरक्षा का ध्यान रखा जाना बेहद जरूरी है।

पीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा के पूरे इंतजाम होने चाहिए थे – सोनिया गांधी 

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से सोनिया गांधी ने कहा कि इस पूरे घटना में जो लोग भी जिम्मेदार हैं उनके खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए। सोनिया गांधी ने माना कि पीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा के पूरे इंतजाम होने चाहिए थे। सोनिया गांधी की हिदायत के बाद से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार करते हुए कहा कि आखिरकार सोनिया ने इस बात को कबूल कर लिया कि पंजाब में पीएम की सुरक्षा में चूक (PM Modi security breach) हुई थी। 

यह भी पढ़े: 𝙱𝚞𝚕𝚕𝚒 𝙱𝚊𝚒 𝙻𝚊𝚝𝚎𝚜𝚝: माता पिता को खो चुकी गरीब बेटी नें पैसों के लिए रचा पूरा खेला?

पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक (PM Modi security breach) के बाद पंजाब सरकार इस पूरे मामले की जांच करवा रही है। इस जांच की कमेटी में सेवामुक्त जस्टिस मेहताब सिंह गिल और राज्य के गृह सचिव अनुराग वर्मा के अध्यक्षता में इस कमेटी को बनाया गया है। यह कमेटी 3 दिन में रिपोर्ट सौंपेगी।

मुख्यमंत्री चन्नी पर भी उठ रहे है सवाल, राहुल गाँधी ने अब तक नहीं दिया कोई बयान

इस पूरे मामले को लेकर सबसे बड़ा सवाल यह हो रहा है की पीएम की सुरक्षा में हुई गड़बड़ी (PM Modi security breach) को लेकर चरणजीत सिंह चन्नी किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ दो मेंबरों की जांच कमेटी भी खुद ही बना रहे हैं। जब यह घटना कल हुई तो उसके बाद उन्होंने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाया और कहा पीएम की सुरक्षा को लेकर कोई भी चूक (PM Modi security breach) नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने आखिरी वक्त में सड़क से जाने का रूट बनाया। पीएम की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर पंजाब और पंजाब वासियों को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी चुप्पी साधे हुए हैं।

यह भी पढ़े: Novak Djokovic: ऑस्ट्रेलिया ने रद्द किया नोवाक जोकोविच का वीजा, प्रवेश करने से निषेधाज्ञा जारी।